कमलनाथ बोले, श्मशान घाट के हालात बता रहे हैं प्रदेश में कोरोना की स्थिति, कहा जब आग लगने वाली थी, तब कुआं नहीं खोदा

Former Chief Minister Kamal Nath

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ Former Chief Minister Kamal Nath reached Chhindwara छिंदवाड़ा पहुंचे। छिंदवाड़ा में उन्होंने पत्रकारों से बात की। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कोरोना के बढ़ते केस पर चिंता जाहिर की। उन्होंने कहा कि अगर कोरोना का सच पता करना है तो श्मशान में जाकर शवों की गिनती कराई जाए। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जो आंकड़े सरकार बता रही है वह सही नहीं है और प्रदेश में कोरोना तेजी से बढ़ रहा है और सरकार कुछ नहीं कर रही है।

बाॅलीवुड में चले जाएं
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि जब आग लगने वाली थी, तब कुआं नहीं खोदा। अब सीएम शिवराज कुआं खोद रहे हैं। सीएम शिवराज के स्वास्थ्य आग्रह पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि इन्हें नौटंकी करना हो तो बाॅलीवुड में चले जाएं।

मध्य प्रदेश में कम हो रही टेस्टिंग
स्थानीय पत्रकारों से चर्चा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला किया। कमलनाथ ने कहा कि श्मशान घाट के हालात बता रहे हैं प्रदेश में कोविड-19 स्थिति। प्रदेश में नाटक नौटंकी का माहौल है। कोरोना की सेकंड वेब को लेकर मीडिया में पहले ही चर्चा थी, लेकिन प्रदेश सरकार ने कोई प्रबंध नहीं किए। सब तरफ हाहाकार हो रहा है। टेस्टिंग रोक दो, टेस्ट कम करो। महाराष्ट्र में प्रतिदिन 2 लाख टेस्ट होते हैं और मध्य प्रदेश में सिर्फ 14,000।

 

स्वास्थ्य सुविधाओं पर फीडबैक लिया
गौरतलब है कि छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ और कमलनाथ एक दिवसीय प्रवास पर छिंदवाड़ा पहुंचे। बताया जा रहा है कि वे यहां विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। कमलनाथ कलेक्ट्रेट कार्यालय पर दिशा समिति की बैठक में भी शामिल हुए और कोरोना को लेकर बेहतर स्वास्थ्य सुविधा करने के लिए दिशा निर्देश दिए। इसके साथ ही वे छिंदवाड़ा की स्वास्थ्य सुविधाओं पर फीडबैक लिया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password