भोपाल सिटी लाइव और बंसल न्यूज के तत्वधान में फूटबॉल टूर्नामेंट की धमाकेदार शुरूआत, खेले गए 8 मैच

भोपाल सिटी लाइव और बंसल न्यूज के तत्वधान में फूटबॉल टूर्नामेंट की धमाकेदार शुरूआत, खेले गए 8 मैच

Bhopal Football Tournament 2022 : भोपाल सिटी लाइव बेलफेयर सोसाइटी और बंसल न्यूज के तत्वावधान में आज 8 अगस्त 2022 से बी.सी.एल. इंटर स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट (Bhopal Football Tournament 2022) की धमाकेदार शुरूआत हो चुकी है। आज बरकतउल्ला यूनिवसीर्टी के खेल मैदान में टूर्नामेंट की शुरूआत की गई। टूर्नामेंट की शुरूआत में 8 मैच खेले गए। कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में बरकतउल्ला यूनिवसीर्टी के बॉयस चांसलर आर जे राव, भरत भूषण श्रीवास्तव रिटयर्ड जज, भोपाल सिटी लाइव संचालक और वरिष्ट अधिवक्ता आनंद शर्मा और मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ के प्रमुख चैनल बंसल न्यूज के मार्केटिंग हेड़ आशी महेंन्द्रू उपस्थित रहे।

आपको बता दें कि भोपाल में पहली बार जोनल लेवल इंटर स्कूल स्पोर्ट्स कंपटीशन (Bhopal Football Tournament 2022) का आयोजन किया जा रहा है। इस टूर्नामेंट की विशेषता यह है कि इसमें आशा निकेतन स्कूल के मूक बधिर बच्चे सामान्य बच्चों के साथ बराबरी से खेलेंगे। इसके साथ ही मेगा मुकाबले में 8 बालिकाओं की टीम भी खेलेगी।

यह भी बता दें कि स्पर्धा नाक आउट पद्धति से आयोजित किया जाएगा इसमें प्रत्येक जोन के विजेता व उपविजेता टीमों का मेगा फाइनल का आयोजन टीटी नगर स्टेडियम में 25 अगस्त से 28 अगस्त तक प्रस्तावित है। प्रतियोगिता में प्रत्येक मुकाबले में मैन आफ द मैच, प्रत्येक जोन के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, विजेता व उपविजेता को ट्राफी, महा मुकाबले में मैन आफ द मैच, टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, सर्वश्रेष्ठ रक्षक, सर्वश्रेष्ठ आक्रमक खिलाड़ी, सर्वाधिक गोल रोकने वाले गोल रक्षक, बेस्ट स्कोरर, उपविजेता, विजेता ट्राफी के पुरूस्कार से पुरुस्कृत किया जाएगा। टूर्नामेंट की जानकारी भोपाल सिटी लाइव के खेल संयोजक विवेक गौड़ ने दी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password