Corona Positive: ‘फ्लाइंग सिख’ मिल्खा सिंह हुए कोविड पॉजिटिव, धावक मिल्खा ने खुद को किया होम क्वारंटीन

नई दिल्ली। ( भाषा ) महान भारतीय फर्राटा धावक मिल्खा सिंह कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाये गए हैं और चंडीगढ स्थित अपने आवास पर पृथकवास में हैं । ‘फ्लाइंग सिख’ के नाम से मशहूर 91 वर्ष के मिल्खा सिंह में कोई लक्षण नहीं है । बुधवार देर रात 101 डिग्री बुखार था। टेस्ट में उन्हें कोरोना होने की पुष्टि हुई। फिलहाल वे घर पर ही क्वारंटीन हैं। मिल्खा सिंह के साथ साथ उनके पूरे परिवार का भी कोविड टेस्ट करवाया गया था। जिसमें उनके दो नौकर भी संक्रमित पाए गए। उनकी पत्नी निर्मला मिल्खा सिंह, बहू कुदरत और पोते हरजय मिल्खा सिंह की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

मिल्खा ने कहा ,‘‘हमारे कुछ हेल्पर पॉजिटिव पाये गए हैं लिहाजा परिवार के सभी सदस्यों की जांच कराई गई । सिर्फ मेरा नतीजा पॉजिटिव आया और मैं हैरान हूं ।’’ उन्होंने कहा ,‘‘मैं पूरी तरह से ठीक हूं और कोई बुखार या कफ नहीं है।

बेटे गोल्फर जीव मिल्खा सिंह दुबई में

मेरे डॉक्टर ने बताया कि तीन चार दिन में ठीक हो जाऊंगा । मैने कल जॉगिंग की ।’’ पांच बार के एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता मिल्खा सिंह 1960 के रोम ओलंपिक में 400 मीटर फाइनल में चौथे स्थान पर रहे थे । मिल्खा के बेटे गोल्फर जीव मिल्खा सिंह दुबई में है और इसी सप्ताह लौटेंगे ।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password