Flight Delayed Due to Fog: घने कोहरे के कारण नहीं हो फ्लाइट की लैंडिंग.

Flight Delayed Due to Fog: घने कोहरे के कारण नहीं हो पाई फ्लाइट की लैंडिंग, फ्लाइट को अहमदाबाद करना पड़ा डाइवर्ट

Share This

Flight Delayed Due to Fog: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में घने कोहरे के कारण इंडिगो फ्लाइट की सुबह लैंडिंग नहीं हो पाई। कोहरे के कारण हैदराबाद इंदौर फ्लाइट ने एक घंटे तक आसमान में चक्कर काटते रहे। एक घंटे में तीन बार रनवे पर लैंड करने का पायलट ने प्रयास किया किंतु विजिबिलिटी कम होने की वजह से लैंडिंग नहीं हो पाई, मजबूरी में फ्लाइट को अहमदाबाद डाइवर्ट करना पड़ा। अहमदाबाद में लैंडिंग होने के बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली।

फ्लाइट के अंदर का वीडियो आया सामने

मिली जानकारी के अनुसार इंडिगो की हैदराबाद—इंदौर फ्लाइट नंबर 6E377 को सुबह 7:10 पर इंदौर एयरपोर्ट पर लैंड करना था। अहमदाबाद से सुबह 10:40 पर इंडिगो ने उड़ान भरी और 11:30 पर इंदौर में वापस लैंडिंग हुई, लगभग 4:30 घंटे लेट यात्री इंदौर एयरपोर्ट पहुंचे। वहीं इस मामले में फ्लाइट के अंदर का वीडियो सामने आया। यात्री नीलेश उपाध्याय ने फ्लाइट के अंदर वीडियो बनाया था।

विजिबिलिटी कम होने से नहीं हो पाई लैंडिंग

इंदौर में दूसरे दिन गुरुवार को सुबह घना कोहरा छाया रहा। दृश्यता कम होने से सुबह 8.30 बजे तक भी 100 मीटर आगे देखना मुश्किल हो रहा था। इस कारण वाहनों के हैडलाइट चालू रखना पड़े। शहर में कई स्थानों पर सुबह बूंदाबांदी भी हुई। देवी अहिल्याबाई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सुबह नौ बजे तक आने वाली पांच फ्लाइट को डायवर्ट करना पड़ा। इंडिगो की हैदराबाद-इंदौर उड़ान सुबह 7.10 बजे इंदौर आती है। इसको खराब मौसम के कारण सुबह 8.30 बजे अहमदाबाद भेजना पड़ा। इससे पहले एक घंटा लैडिंग की कोशिश होती रही। सभी यात्री रनवे पर विमान में ही बैठे मौसम के सही होने का इंतजार करते रहे।

प्रदेश का मौसम बिगड़ा

संस्कारधानी जबलपुर में सुबह से ही बारिश का दौर जारी है ।  वेस्टर्न डिस्टर्बेन्सेन क् कारण संभाग में लगातार बारिश हो रही है।  बारिश के बाद ठंड बढ़ने की भी संभावना मौसम विभाग ने जताई है। 6 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा भी चली, जिसके कारण कोहरा भी प्रदेश में छाया रहा। इसके साथ ही तापमान में 6 डिग्री चक नीचे लुड़क गया।

चल रही शीतलहर

जबलपुर में सुबह 7 बजे तक विजिबिल्टी 40 फीसदी रही जबकि बीते चार दिनों में पारा 6 डिग्री तक गिर गया। पश्चिमी विक्षोभ का असर के कारण शहर में सुबह से रात तक बारिश हुई ।

मौसम विभाग की माने तो मौसम  साफ होते ही कड़ाके की सर्दी का होगा एहसास होगा। वेस्टर्न डिस्टर्बेन्सेन से भी  संभाग में लगातार बारिश होने की संभावना है । 6 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से शीत लहर चल रही है और सुबह 7 बजे तक विजिबिल्टी 40% तक देखि गई । बता दें कि बीते चार दिनों में पारा 6 डिग्री तक गिरा है ।

यह भी पढ़ें 

New CS News: विदा हुए CS बैंस, बोले…यह एक पड़ाव, कोई अंत नहीं, सक्रियता बनी रहेगी, वीरा राणा ने संभाली कमान

India Weather Update: तमिलनाडु में भारी बारिश से कई हिस्सों में भरा पानी, जाने राज्यों में कैसा रहा मौसम का हाल

New CS Veera Rana: MP को मिला नया प्रशासनिक मुखिया, वीरा राणा ने संभाली मुख्य सचिव की कमान

MP Bhopal news: चुनाव से पहले BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा से क्यों मिलीं थीं उमा भारती? किया खुलासा

AFCAT Recruitment 2024: वायुसेना में भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन शुरु, 1 लाख तक मिलेगा वेतन

 

Search Terms: Indore, Madhya Pradesh, Flight Diverted, Visibility issues, Flight Landing Issues, Ahmedabad, Fog, Dense Fog, Bansal News

 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password