केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के खिलाफ FIR दर्ज, कोरोना गाइडलाइन का किया था उल्लंघन

भोपाल: केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के खिलाफ कोविड गाइडलाइन के उल्लंघन के मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई है। यह FIR हाईकोर्ट ने शुक्रवार को पालन प्रतिवेदन रिपोर्ट पेश करने के तुरंत पहले प्रशासन द्वारा दर्ज कराई गई थी। गौरतलब है कि उपचुनाव के दौरान भीड़ जुटाने और कोविड की गाइडलाइन के उल्लंघन को लेकर ग्वालियर के आशीष प्रताप सिंह ने जनहित याचिका दायर की है।

21 अक्टूबर ग्वालियर हाई कोर्ट की युगल पीठ ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ केस दर्ज कराने और चुनावी सभाओं में कोविड गाइडलाइन का पालन कराने का आदेश सुनाया था। कोर्ट ने शासन की तरफ से

ग्वालियर हाई कोर्ट की युगल पीठ ने 21 अक्टूबर को फैसला सुनाते हुए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के खिलाफ केस दर्ज कराने और चुनावी सभाओं में कोविड गाइडलाइन का कड़ाई से पालन कराने का आदेश सुनाया था। कोर्ट में शासन की ओर से महाधिवक्ता ( Advocate General ) पुरुषेंद्र कौरव ने इस बात का भरोसा दिलाया था की अगली सुनवाई 23 अक्टूबर को नरेंद्र सिंह तोमर और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के खिलाफ केस दर्ज कर पालन प्रतिवेदन रिपोर्ट पेश कर दी जाएगी।

शुक्रवार को पालन प्रतिपालन रिपोर्ट में शासन ने यह कहा कि नरेंद्र सिंह तोमर के खिलाफ पड़ाव थाने में केस दर्ज करा दिया गया है वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के संबंध में कोर्ट को बताया गया कि दतिया जिले के भांडेर में पहले से ही FIR दर्ज है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password