Bhopal News: कांग्रेस विधायक समेत 6 लोगों पर हुई FIR,  

Dhar News: कांग्रेस विधायक समेत 6 लोगों पर हुई FIR, महिला ने लगाए जान से मारने के आरोप

DHAR NEWS
Share This

MP Bhopal News: मध्यप्रदेश के धार में कांग्रेस के पूर्व विधायक समेत 6 लोगों पर महिला को मारने की धमकी देने के आरोप में FIR दर्ज की गई है। महिला ने कांग्रेस पूर्व विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि पांचीलाल से मेरे प्रेम-संबंध थे।

अब पूर्व विधायक और उनके साथियों के साथ मिलकर मुझे धमका रहें हैं। धमकियां मिलने के बाद पीड़िता बबीता ने धामनोद थाने में गुहार लगाई है।

क्या है पूरा मामला

धार जिले के धामनोद थाना क्षेत्र के कहार मोहल्ला निवासी बबीता पति कैलाश मुवेल जिसके दो बच्चे हैं, जो अपने पति से अलग हो चुकी थी। जिसके बाद धरमपुरी विधानसभा सीट के पूर्व विधायक पांचीलाल मेड़ा के साथ महिला के प्रेम संबंध था।

जिसका पूरा खर्चा व परिवार की देखभाल पूर्व विधायक मेड़ा कर रहे थे। लेकिन 29 नवंबर के पूर्व से ही पीड़ित महिला से बातचीत करना बंद कर दी एवं कहार मोहल्ले का मकान भी उसके नाम पर नहीं कराया गया।

साथ ही कहा गया कि तेरे जैसी औरतें बहुत आईं। मैं विधायक रहा हूं, मेरा कोई क्या कर लेगा। जान से मारने की धमकी दी। मुझे और बच्चों को जान का खतरा है।

29 नवंबर को खाया था जहर

बता दें  29 नवंबर को 40 साल की पीड़ित महिला ने जहर खाया था। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यहां उसने पति का नाम पांचीलाल मेड़ा बताया था।

जिसके बाद 2 दिसंबर को धार महिला थाने में उसके बयान दर्ज हुए थे। उसने बताया कि मेड़ा ने मुझे मकान देने से मना करते हुए चुप रहने को कहा।

धमकी दी कि ऐसा नहीं किया तो जान से खत्म कर दूंगा। इसके बाद मैंने जहर खा लिया था।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password