Congress MLA: विदिशा के कांग्रेस विधायक के खिलाफ एफआईआर, सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने का आरोप

विदिशा। विदिशा विधानसभा सीट के कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। भार्गव पर सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने का आरोप है। भार्गव के खिलाफ शिकायत बीजेपी मंडल अध्यक्ष सुरेन्द्र चौहान द्वारा थाना सिविल लाईन में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने भार्गव के खिलाफ धारा 188, 505 और 54 आपदा अधिनियम 2005 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसकी पुष्टि नरोत्तम मिश्रा द्वारा भी की गई है।

इसकी जानकारी देते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वैश्विक महामारी के इस प्रचंड दौर में अगर कोई सोशल मीडिया पर भ्रामक जानकारी फैलाता है तो इसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मिश्रा ने कहा कि विदिशा के विधायक के खिलाफ भ्रामक जानकारी फैलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। भार्गव पर एक वीडियो द्वारा गलत जानकारी फैलाने का आरोर है। मिश्रा ने कि अगर कोई ऐसा काम करता है तो उसके खिलाफ कार्रावाई की जाएगी, फिर चाहे वह कितना ही रसूखदार क्यों न हो।

यह है पूरा मामला…
दरअसल विदिशा से कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव विदिशा के एक व्हाट्सएप ग्रुप में विदिशा मेडिकल कॉलेज में अव्यवस्थाओं के संबंध में एक वीडियो जारी किया था। पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला कि यह तस्वीरें विदिशा मेडिकल कॉलेज की नहीं हैं। इसके बाद बीजेपी मंडल अध्यक्ष सुरेन्द्र चौहान ने मामले की शिकायत थाना सिविल लाईन में दर्ज कराई थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password