रणवीर सिंह के खिलाफ FIR, भावनाएं आहत करने पर मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस

RANVEER SINGH: रणवीर सिंह के खिलाफ FIR, भावनाएं आहत करने पर मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस

RANVEER SINGH: एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी चर्चित हैं। रणवीर अपने इस फोटोजशूट के कारण मुश्किल में फंस गए हैं। उनके  खिलाफ मंगलवार को मुंबई पुलिस में FIR दर्ज की गई है। एक NGO के अधिकारी ने आरोप लगाया गया है कि रणवीर ने सोशल मीडिया पर न्यूड फोटोज शेयर कर महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है और उनके  खिलाफ यह FIR दर्ज कराई है।

सोमवार को दर्ज हुई थी शिकायत

मुंबई पुलिस के एक ऑफिसर ने बताया कि रणवीर के खिलाफ सोशल मीडिया पर न्यूड फोटोज के माध्यम से महिलाओं की भावनाओं को आहत करने के आरोप में यह FIR दर्ज करवाई गई है। रणवीर के खिलाफ शिकायत आवेदन चेंबूर पुलिस स्टेशन में सोमवार को एक गैर-सरकारी संगठन (NGO) के एक पदाधिकारी ललित श्याम ने कराई थी। यह NGO पूर्वी मुंबई उपनगर में भी स्थित है।

 हटाई जाएं रणवीर की न्यूड फोटोज

ऑफिसर ने  बताया कि NGO के अधिकारीने कहा है कि एक्टर के न्यूज फोटोज से महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है और उनका अपमान हुआ  है। NGO अधिकारी का आरोप है रणवीर की न्यूड फोटोज देखने के बाद महिलाओं के मन में लज्जा पैदा हुई हैं । उनकी मांग है कि ट्विटर और इंस्टाग्राम से रणवीर की न्यूड फोटोज हटा दी जाएं। इतना ही नहीं इस मामले में शिकायतकर्ता ने रणवीर की गिरफ्तारी की भी मांग की  है। शिकायतकर्ता ने एक्टर के खिलाफ  मामला दर्ज करने की मांग की थी। रणवीर के खिलाफ IPC की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज कराया गया  है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password