कार्यकर्ताओं पर FIR से भड़की कांग्रेस, पूर्व मंत्री और पुलिस की तीखी बहस -

कार्यकर्ताओं पर FIR से भड़की कांग्रेस, पूर्व मंत्री और पुलिस की तीखी बहस

इंदौर। मध्‍य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर बस कुछ ही दिनों मे उपचुनाव होने वाले है। उपचुनाव के पहले कांग्रेस – भाजपा एक दूसरे पर जुबानी हमला तेज कर दिया है। इंदौर के सांवेर विधानसभा में कार्यकर्ताओं पर FIR से आज कांग्रेस भड़क गई और डीआईजी ऑफिस का घेराव कर दिया। डीआईजी ऑफिस का घेराव करने पूर्व मंत्री जीतू पटवारी भी पहुंचे। जीतू पटवारी ने कहा कि कहा कि अधिकारियों को हटाया जाए और झूठी एफआईआर तत्काल वापस ली जाए। उनके एक कार्यकर्ता बबलू यादव पर गलत तरीके से लगाई गई धारा 307 को हटाया जाए।

एडीशनल एसपी राजेश रघुवंशी से तीखी बहस
धरने में शामिल विधायकों विशाल पटेल, संजय शुक्ला और प्रेमचंद गुड्डू ने पुलिस पर भेदभाव करने का आरोप लगाया। इसी दौरान विधायक जीतू पटवारी की एडीशनल एसपी राजेश रघुवंशी से तीखी बहस हुई। पटवारी ने कहा कि मेरी रडार पर आ रहे हो तुम रघुवंशी,आप गलत बात मत करो। गौरतलब है कि ढाबली गांव के कांग्रेस कार्यकर्ता बबलू यादव पर धारा 307 के तहत की गई कार्रवाई का विरोध करते हुए कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता आज डीआईजी ऑफिस पहुंच गए और गेट पर ही धरने पर बैठ गए थे।

झूठे मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं
इंदौर के सांवेर विधानसभा सीट हाई-प्रोफाइल मानी जा रही है। इस सीट को जीतने के लिए भाजपा और कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस दौरान जीतू पटवारी ने आरोप लगाया कि बबलू यादव पर कुछ लोगों के इशारे पर धारा 307 के तहत कार्रवाई की गई है और भारी पुलिस बल ने उसे घर से गिरफ्तार किया है। सांवेर उपचुनाव में मतदान से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को डराने के लिए उन पर झूठे मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password