अक्षय कुमार ने बदला फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का नाम, लंबे विवाद के बाद अब इस नाम से होगी रिलीज

Image source: instagram akshaykumar

मुंबई: अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब ( Laxmi bomb ) का ट्रेलर रिलीज होने के बाद उस पर लगातार कॉन्ट्रोवर्सिज हो रही है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म हिंदूवादी संगठनों के निशाने पर है और फिल्म के अभिनेता अक्षय कुमार को भी इसे लेकर लगातार ट्रोल किया जा रहा था। जिसके बाद अब फिल्म का नाम आखिरकार बदल दिया गया है।

दरअसल, फिल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस ने ये फैसला केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के साथ बैठक के बाद लिया और अंतत: अक्षय कुमार की इस फिल्म को अब लक्ष्मी ना से रिलीज किया जाएगा।

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को पहले तो इसके नाम को लेकर विवाद हुआ फिर फिल्म के कन्सेप्ट को लेकर मेकर्स पर आरोप लगे की फिल्म में लव जिहाद को प्रमोट किया जा रहा है। इसके बाद फिल्म के मेकर को श्रीराजपूत कर्णी सेना द्वारा एक लीगल नोटिस भी भेजा गया था। जिसमें फिल्म के टाइटल को बदलने को कहा गया था।

इस लीगल नोटिस के मुताबिक, फिल्म का टाइटल ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ मां लक्ष्मी को लेकर काफी अपमानजनक है। इस नोटिस में कहा गया है कि लक्ष्मी का नाम बॉम्ब के साथ जोड़ने से हिंदू धर्म की भावनाएं आहत हुई हैं। वही वरिष्ठ एक्टर मुकेश खन्ना ने भी इस फिल्म की आलोचना करते हुए कहा था कि क्या अल्लाह या जीसस के नाम को किसी फिल्म के टाइटल के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है?

बता दें कि लक्ष्मी बॉम्ब साल 2011 में आई तमिल फिल्म कंचना (Kanchana ) का रीमेक है। गौरतलब है कि इस फिल्म में अक्षय ने पहली बार एक किन्नर का रोल निभाया है और इससे पहले भी हॉरर जॉनर फिल्म भूलभुलैया में काम कर चुके हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password