FIFA 2022: शकीरा के बाद अब ग्लोबल आइकॉन नोरा विश्व कप में करेगी परफॉर्म ! बनी देश की एकमात्र एक्ट्रेस

FIFA 2022: शकीरा के बाद अब ग्लोबल आइकॉन नोरा विश्व कप में करेगी परफॉर्म ! बनी देश की एकमात्र एक्ट्रेस

FIFA 2022: देश और बॉलीवुड के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर एक बार फिर से नोरा ने अपना नाम विश्व में कमाया है जहां वे आने वाले FIFA वर्ल्डकप में शकीरा और जेनिफर लोपेज के बाद परफॉर्म करेगी। जी हां अब ग्लोबल आइकॉन नोरा फ़तेही (Nora Fatehi) फिफा विश्वकप में भारत और खासकर दक्षिण पूर्व एशिया का प्रतिनिधित्व करने वाली एकमात्र महिला के तौर पर सामने आई है।

जानें नोरा का कैसा रहेगा कार्यक्रम

आपको बताते चलें कि, नोरा फतेही फीफा के संगीत वीडियो में शामिल होने वाली अगली कलाकार हैं, जो इस साल फीफा में डांस परफॉर्मेंस करते हुए नज़र आने वाली है। बता दें कि, नोरा FIFA के ओपनिंग और क्लोजिंग दोनों सेरेमनी में परफॉर्म करेंगी। उन्होंने इसके लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाया गया है, जो किसी भी कलाकार के लिए रेयर है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नोरा क्लोजिंग सेरेमनी में लोकप्रिय हिंदी गाने पर डांस करती नजर आएंगी। इसके अलावा नोरा फेमस म्यूजिक निर्माता रेडऑन द्वारा तैयार गाने पर परफॉर्म करती नजर आएगी। इससे पहले भी रेडऑन ने पहले भी फीफा के गानों पर भी काम किया है जैसे शकीरा के वाका वाका और ला ला ला।

झलक दिखला जा को कर रही जज

आपको बताते चलें कि, नोरा इस समय टीवी शो झलक दिखला जा को जज कर रही हैं। इसके अलावा नोरा ने सिद्धार्थ और अजय देवगन की फिल्म थैंकगॉड में भी डांस परफॉर्म किया है। बता दें कि, शकीरा के बाद अब फीफा के फैंस नोरा के डांसिंग मूव्स की झलक देख पाएगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password