Fire in Singrauli: ट्रैक्टर में फॉल्ट के कारण लगी आग, मक्का सहित ट्रेक्टर जलकर राख

Singrauli। नीमच जिले के सिंगोली तहसील में समीपस्त ग्राम सबलपुरा (Fire in Singrauli) स्थित एक बाड़े में मक्का की खड़ी फसल को थ्रेसिंग करवाने की तैयारी के दौरान चल रहे ट्रैक्टर में अचानक हुई स्पार्किंग। ट्रैक्टर सहित रखी करीब 30 ट्रॉली मक्का की फसल जलकर राख हो गई। प्राप्त जानकारी अनुसार आज दोपहर 12 बजे करीब नगर से सटे हुए ग्राम सबलपुरा स्थित एक बाड़े में सिंगरौली निवासी तुलसीराम व पप्पूलाल धाकड़ ट्रैक्टर से फसल की थ्रेसिंग करवाने की तैयारी का कार्य कर रहे थे।

अचानक ट्रैक्टर में स्पार्किंग हुई और आग पकड़ ली ओर थोड़ी ही देर तेज हवा के कारण आग ने विकराल रूप धर लिया। जलते हुए ट्रैक्टर से उड़ी चिंगारीयो से बाड़े में रखी फसल में भी आग लग गई। आग से तुलसीराम व पप्पू की करीब 25 ट्रॉली मक्का और ट्रैक्टर जल गए। आग से उठने वाली लपटों ने सटे हुए एक ओर कमल धाकड़ के बाड़े को भी चपेट में ले लिया।

उसमे रखी करीब 5 ट्रॉली मक्का भी जलकर राख हो गई। सूचना (Fire in Singrauli)पर नगर परिषद की दमकल और आसपास के लोगों की सहायता से आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक सब कुछ जल राख चुका था। बताया ये भी जा रहा है कि गत वर्ष ट्रैक्टर खरीदा गया था, जो कि अब पूरी तरह से जल गया है, आग से करीब 10 लाख रुपए के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password