PUBG खेलने के लिए पिता ने नहीं दिया मोबाइल तो बेटे ने चाकू से रेत डाला गला

PUBG

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पबजी गेम PUBG  की लत के कारण एक बेटे के ने अपने ही पिता पर चा​​कूओं से हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार बेटा पिता द्वारा फोन ना दिए जाने से नाराज हो गया था। बेटा अपने पिता से इतना नाराज हो गया कि उसने पिता का ही गला रेत दिया। इसके बाद उसने अपने गले पर भी छुरी चला ली।

ये है मामला
मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के एवन कॉलोनी का रहने वाले 25 साल के आमिर को पबजी गेम खेलने की लत है। आज गेम खेलने के लिए जब आमिर ने अपने पिता से मोबाइल मांगा तो पिता ने मोबाइल देने से मना कर दिया। पिता ने जैसे ही मोबाइल देने से मना किया वैसे ही आमिर ने अपने पिता का चाकू से गला रेत डाला। आमिर ने इरफान के गले के साथ पैरों पर भी चाकू से वार किया था

इलाके के लोग सदमे में
पिता को चाकू से रेतने के बाद आमिर ने खुद के गले पर भी चाकू से बार किया। वहीं, चीख-पुकार सुनकर जब पड़ोसी इक्ट्ठा हुआ तो खून से लथपथ बेटे और पिता को अस्पताल में भर्ती करवा दिया। दोनों को एमसीसी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां से उन्हें मेडिकल रेफर कर दिया। वहीं, आमिर की हालत नाजुक बनी हुई है। दोनों पिता और पुत्र जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैंं इस घटना से इलाके के लोग सदमे में हैं.

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password