Honor Killing: पिता ने 18 साल की बेटी का काटा गला, बालों से कटा सिर लिए पहुंचा थाने, दृश्य देख लोगों ने मूंद ली आंखें, देखें वीडियो

Honor Killing: पिता ने 18 साल की बेटी का काटा गला, बालों से कटा सिर लिए पहुंचा थाने, दृश्य देख लोगों ने मूंद ली आंखें, देखें वीडियो

हरदोई। देश में क्राइम मामलों में अग्रणी रहने वाले उप्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। उप्र के हरदोई जिले में एक पिता ने अपनी 18 वर्षीय बेटी का गला काट दिया। इतना ही  नहीं आरोपी पिता कटे गले को लेकर थाने पहुंच गया और पुलिस को खुद ही पूरा मामला बताया। आरोपी पिता के हाथ में बेटी का कटा सिर जो उसने बालों से पकड़ा हुआ था, यह दृश्य देखकर कई लोगों ने आंखे मूंद लीं। पुलिस ने आरोपी को तत्काल प्रभाव से हिरासत में ले लिया है। आरोपी को अपने कृत्य पर जरा भी शर्म नहीं है बल्कि उल्टा गर्व में फूला आरोपी एक हाथ में बेटी का कटा सिर लेकर विक्ट्री का साइन दिखाता रहा। आरोपी के इस करतूत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह है पूरा मामला…
दरअसल यह पूरा मामला उप्र के हरदोई जिले में आने वाले मंझिला थाना क्षेत्र के पांडेतारा गांव का है। यहां रहने वाले आरोपी सर्वेश ने दो दिन पहले अपनी 18 वर्षीय बेटी को गांव के ही एक युवक आदेश के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। तभी से सर्वेश अपनी बेटी की हत्या करने की योजना बना रहा था। दो दिनों तक वह मौके तलाशता रहा। इसके बाद आरोपी पिता सर्वेश को गुरुवार शाम को मौका मिला। आरोपी की पत्नी खेत पर गई थी। घर में अकेले पिता और बेटी ही थे। सर्वेश ने धारदार हथियार उठाया और अपनी सगी बेटी का गला रेत दिया।

खुद ही कटा सिर लेकर पहुंचा थाने…
इसके बाद आरोपी, बेटी का कटा सिर लेकर खुद ही थाने पहुंच गया। पुलिस भी यह दृश्य देखकर हैरान रह गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस बल के साथ आरोपी को घर ले जाया गया। यहां से मृतक युवती का शव मिला है। इस घटना में एक पिता का अपराध तो जघन्य है ही, लेकिन जांच के दौरान पुलिस का अमानवीय चेहरा भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी बिना ढके बालों से पकड़कर मृतक का सिर लेकर जा रहा है। इसकी भी काफी आलोचना की जा रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password