Father Son Video: पिता ने खरीदी साइकिल, तो खुशी में उछल पड़ा बेटा, देखें प्यारा वीडियो

Father Son Video: पिता ने खरीदी साइकिल, तो खुशी में उछल पड़ा बेटा, देखें प्यारा वीडियो

Father Son Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। जिसमें कुछ को देख हमें असल खुशी का एहसासा हो जाता है। हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो को देख खुशी क्या चीज होती है इसका उदाहरण मिल जाएगा। वीडियो में बेटे की खुशी देखने लायक होती है जब उसके पिता घर में साइकिल लाते है। वीडियो को एक आईएएस अधिकारी ने शेयर किया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पिता खरीद कर घर में नई साइकिल लाता है हालांकि वो सेकेंड हैंड साइकिल है लेकिन फिर भी नई हो या पुरानी, गाड़ी तो गाड़ी होती है। घर में नई साइकिल देख बच्चा खुशी के मारे उछलने लगता है। बच्चे के साथ-साथ उसका पिता भी काफी खुश है। मानों अमीरों की तरह घर में नई कार आई हो। बकायदा नई गाड़ी लेने के बाद माला पहना साइकिल की पूजा भी पिता-पुत्र करते नजर आ रहे है। पूजा के दौरान उसका बेटा भी हाथ जोड़े खड़ा हुआ है और काफी खुश नजर आ रहा है।

वीडियो को IAS अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘यह सिर्फ सेकेंड हैंड साइकिल है। उनके चेहरों पर खुशी देखिए। उनकी अभिव्यक्ति कहती है, जैसे उन्होंने एक नई मर्सिडीज बेंज खरीदी है।’ देखें वीडियो…

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password