पिता और भाई ने पांच साल तक लूटी नाबालिग की आबरू, दादा करता था अश्लील हरकतें, स्कूल में हुआ खुलासा

पुणे। महाराष्ट्र (Maharashtra) राज्य के पुणे से बलात्कार (Rape) की एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, यहां एक पिता और भाई ने नाबालिग बच्ची के साथ लगातार 5 साल तक दुष्कर्म किया है। वहीं विद्यालय में ‘गुड टच और बैड टच’ सीखने के दौरान अपनी आपबीती बच्ची ने टीचर्स के साथ सांझा की तो स्कूल ने ही पुलिस को इसकी शिकायत की। आरोपियों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक यह परिवार बिहार राज्य का रहने वाला है। 2017 में पहली बार बच्ची के पिता ने उसके साथ अश्लील संबंध बनाए। इसके बाद पिता का जब मन होता वह 11 साल की पीड़ित बच्ची के साथ ज्यादती करता। इसके बाद 2020 में पहली बार नाबालिग के भाई ने उसके साथ बलात्कार किया। वहीं पिता और भाई पीड़िता के साथ अलग—अलग समय पर दुष्कर्म करते रहे। यहीं नहीं बच्ची का दादा उससे छेड़छाड़ करता था।

वहीं आरोपियों को एक—दूसरे की हरकतों के बारे में पता नहीं था, क्योंकि ये लोग अलग अलग समय पर बलात्कार की घटना को अंजाम देते थे।

ऐसे हुआ खुलासा

पीड़िता सालों तक अपने साथ हो रही बर्बरता को सहन करती रही। वहीं इस पूरी वारदात का खुलासा उस वक्त हुआ जब बच्ची की स्कूल में गुड टच बेड टच सेशन चल रहा था। इस दौरान पीड़िता ने अपने साथ घटी घटना के बारे में बताया, जिसके बाद पूरा स्कूल प्रशासन सन्न रहा गया। वहीं तुरंत एक्शन लेते हुए घटना की जानकारी स्कूल ने पुलिस को दी है।

पुलिस ने बच्ची से बलात्कार औऱ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। पीड़िता के पिता और भाई के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 औऱ उसके दादा के खिलाफ धारा 354 (शीलभंग) का केस दर्ज किया गया है। इसके अलावा आरोपितों के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password