Farukh Sarkar Suicide : कंपनी के संचालक ने अपने कर्मचारी को बुलाकर कहा, मैंने जहर खा लिया, हुई मौत

Farukh Sarkar Suicide

भोपाल। ओएसएस एविएशन के संचालक फारूख सरकारी Farukh Sarkar Suicide का आज सुबह इलाज के दौरान निधन हो गया। फारूख सरकारी कुछ दिन पहले सुसाइड के इरादे से जहर खा लिया था। अभी परिजनों के बदहवाश होने के चलते बयान नहीं हो सके हैं। घर में कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने से खुलासा नहीं हो सका कि उन्होंने ये कदम क्यों उठाया। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला कि कोरोनावायरस के चलते कंपनी को काफी नुकसान हुआ होगा और आर्थिक तंगी के चलते उन्होंने ऐसा कदम उठाया होगा। फिरहाल खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है।

शव बरामद कर उसे पीएम के लिए भेज दिया
कमला नगर थाना प्रभारी विजय सिंह सिसौदिया ने बताया कि संजय कॉम्पलेक्स निवासी फारूक​ सरकारी कारोबारी थे, वर्तमान में ओएसएस एविएशन के नाम से कंपनी का संचालन करते थे उनकी कंपनी किराए पर हेलीकॉप्टर उपलब्ध कराती थी अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव बरामद कर उसे पीएम के लिए भेज दिया।

फारुख सरकारी की कोई संतान नहीं थी
फारुख सरकारी की कोई संतान नहीं थी। उनकी मां भी उनके साथ ही रहती थी। मां की देखभाल के लिए उन्होंने एक कर्मचारी भी रखा था। भाई के बच्चों को भी अपने पास रखकर पढ़ाया लिखाया। परिचितों का कहना है कि सभी आश्चर्य में है कि उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया। सभी से अच्छे से मिलते थे। कोरोना कॉल में कारोबार में नुकसान हुआ है, लेकिन वह ऐसा कदम उठाएंगे यह सोच भी नहीं सकते।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password