Bharat Bandh MP Update: भोपाल में बंद का असर नहीं, CM ने विपक्ष को घेरा, कहा- झूठ बोलकर अशांति फैलाने की कोशिश

Image Source: [email protected] of Shivraj

Farmers Bharat Bandh Madhya Pradesh Update: नए कृषि कानूनों के विरोध में आज किसानों द्वारा बुलाए गए भारत बंद का मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में ज्यादा असर नहीं दिखाई दे रहा है। न्यू मार्केट, चौक बाजार, जुमेराती के थोक किराना बाजार समेत राजधानी के सभी प्रमुख मार्केट खुले रहेंगे।

यातायात भी प्रभावित नहीं होगा। लो फ्लोर बसें और मैजिक भी शहर में चलेगी। किराना व्यापारी महासंघ के महासचिव अनुपम अग्रवाल ने बयान दिया है कि, किसी संगठन ने हमसे समर्थन नहीं मांगा है।

शिवराज सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना
वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने भारत बंद का समर्थन करने वाले दलों पर हमला बोला है। हैदराबाद दौरे के दौरान मुख्यमंत्री चौहान ने किसानों के मुद्दों को लेकर कांग्रेस और दूसरी विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा, भारत बंद का समर्थन करने वाली पार्टियों का विरोध करता हूं। मैं उनसे कहना चाहता हूं, इससे आपका जनाधार नहीं बचने वाला है।

सीएम ने कहा, ‘मैं सोनिया गांधी, शरद पवार और राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि जब आप एपीएमसी एक्ट का समर्थन करते थे, तो आज एकदम से यूटर्न का क्या कारण है? आपको जवाब देना होगा। यह पाखंड नहीं चलेगा। टीआरएस जैसी पार्टियां, जो अब तक सो रही थीं, अचानक नींद से जाग के कहने लगीं कि हम भी भारत बंद में साथ देंगे।’

सीएम शिवराज ने कहा, ये तीनों कानून किसान के हित के लिए हैं। ये कृषि कानून तब लागू हुए थे, जब बिहार में चुनाव और मध्यप्रदेश में उपचुनाव समेत कई राज्यों में चुनाव हो रहे थे। यदि किसान कृषि बिल के विरोध में होते तो भाजपा को सभी राज्यों में इतनी शानदार जीत न मिलती।

 

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password