Faridabad Viral Video: गुंडागर्दी की हद! दिनदहाड़े युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, गिरफ्त में दो आरोपी, देखें Video

viral video

फरीदाबाद। फरीदाबाद के बडखल चौक पर सोमवार को कथित बदमाशों द्वारा युवक की हथौड़े व छड़ से पिटाई का वायरल Faridabad Viral Video होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की और तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस मामले में एनआईटी थाने में ललित ,प्रदीप और सचिन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है जिनमें से ललित और प्रदीप (निवासी फतेहपुर चंदेला गांव)को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे अपराध शाखा सेक्टर-30 में पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि सचिन अब भी फरार है।

पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय) नीतीश अग्रवाल ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 10 बजे फरीदाबाद सेक्टर-21 डी इलाके में कार में आए तीनों आरोपियों ने एक युवक पर हमला किया और उसके पैर की हड्डी तोड़ दी। मौके से फरार होते वक्त उन्होंने गोली भी चलाई। उन्होंने बताया कि दो आरोपियों को पकड़ लिया गया है और पीड़ित मनीष को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अग्रवाल ने बताया कि पीड़ित और और आरोपी फतेहपुर चंदीला गांव के ही रहने वाले हैं।

पुलिस ने बताया कि मनीष ने वर्ष 2020 में आरोपी प्रदीप के भाई योगेश पर कथित जानलेवा हमला किया था जिसकी शिकायत एनआईटी थाने में दर्ज कराई गई थी। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह के मुताबिक ललित,प्रदीप और मनीष पर पहले से कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं और वे इस समय जमानत पर हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password