Faridabad Girl Murdered : छात्रा को जबरन कार में बैठा रहा था युवक, इनकार किया तो गोली मार कर की हत्या

Faridabad Girl Murdered

हरियाणा। फरीदाबाद में सोमवार को कॉलेज से पेपर देकर बाहर निकली छात्रा की गोली मारकर Faridabad Girl Murdered हत्या कर दी गई। मामला बल्लभगढ़ का है, जहां दिनदहाड़े छात्रा की हत्या को अंजाम देकर कार सवार आरोपी फरार हो गए थे, लेकिन बाद में पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार मृतक छात्रा बीकॉम फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही थी और बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में एग्जाम देने आई थी। सोमवार शाम 4 बजे घर लौटते छात्रा अपने भाई का इंतजार कर रही थी। तभी कार से तौसीफ अपने कुछ दोस्तों के साथ आ गया। आरोपी तौसीफ ने छात्रा को गाड़ी में खींचने की कोशिश की।  जब छात्रा ने कार में बैठने से मना किया तो उसने कनपटी पर गोली मार दी।

 

 

 

DGP हरियाणा को पत्र लिखा
सोमवार शाम जब छात्रा एग्जाम देने के बाद बाहर निकली तो i20 कार पर सवार एक युवक ने उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश करने लगा। लड़की ने कार में बैठने से इनकार किया तो आरोपी उसे गोली मारकर फरार हो गए थे। घटना के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्षा रेखा शर्मा ने इस घटना के मामले में संज्ञान लिया और अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए DGP हरियाणा को पत्र लिखा। हालांकि बाद में पुलिस ने तौसीफ समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

समझौता कर लिया था
परिजनों ने बताया कि आरोपी तौसीफ छात्रा के साथ स्कूल में पढ़ता था। स्कूल के समय से ही वह छात्रा पर दोस्ती का दबाव बना रहा था। छात्रा के पिता मूलचंद तोमर ने बताया कि आरोपी बेटी पर धर्म बदलने का भी दबाव बना रहा था। 2018 में तौसीफ ने मेरी बेटी को अगवा किया था। हालांकि, तब बदनामी के डर से हमने समझौता कर लिया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password