MP News: ग्वालियर में एक ही परिवार के तीन लोगों ने लगाई फांसी

MP News: ग्वालियर में एक ही परिवार के तीन लोगों ने लगाई फांसी, घर से मिला सुसाइड नोट

MP-News
Share This

हाइलाइट्स

  • परिवार ने किया सामूहिक सुसाइड
  • तीन लोगों ने घर में लगाई फांसी
  • देवेंद्र पाठक पर प्रताड़ित करने के आरोप

 

ग्वालियर। MP News: जिले में एक परिवार के तीन सदस्यों ने सुसाइड कर लिया। घर से प्रापर्टी डीलर, उसकी पत्नी और बेटे का शव मिला है। तीनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस को घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें प्रॉपर्टी डीलर ने देवेंद्र पाठक नाम के व्यक्ति पर बेटे को परेशान करने का आरोप लगाया है। मामला हुरावली रोड  हारखेड़ा, सिरोल का है।

17 साल के बेटे ने भी लगाई फांसी

प्रॉपर्टी डीलर और उसकी पत्नी का शव सीड़ियों के पास लटका मिला। परिवार में प्रॉपर्टी डीलर जितेंद्र झा उनकी पत्नी त्रिवेणी झा और उनका 17 साल का बेटा रहता था। बताया गया कि परिवार के तीनों लोग शनिवार से ही किसी का फोन नहीं उठा रहे थे। प्रापर्टी डीलर की पत्नी आर्मी स्कूल की ऑफिशियल ब्रांच शाहबाज स्कूल में प्रिंसिपल थीं।

शनिवार से नहीं उठा रहे थे फोन

मृतक जितेंद्र झा के कुछ दोस्त उसे फोन कर रहे थे। लेकिन उन्होंने किसी का कॉल रिसीव नहीं किया। जब रविवार की सुबह प्रापर्टी डीलर के दोस्त घर पहुंचे तो उन्हें गेट के अंदर ताला लगा मिला। उन्होंने आवाज भी लगाई लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद दोस्तों ने प्रॉपर्टी डीलर के ससुर को फोन किया और  फिर घर के अंदर गए।

जैसे ही घर के अंदर देखा तो बेटा फांसी पर लटका मिला। उसके बाद सीढ़ियों के ग्रिल से प्रॉपर्टी डीलर और पत्नी के शव फांसी पर लटके मिले।

पुलिस ने जांच शुरु की

घटना की सूचना पुलिस को दी गई मौके पर SSP राजेश सिंह चंदेल, ASP ऋषिकेश मीणा, CSP हिना खान, थाना प्रभारी सिरोल विनयसिंह तोमर स्पॉट पर पहुंचे। इसके बाद फॉरेंसिक एक्सपर्ट सीनियर साइंटिस्ट अखिलेश भार्गव ने भी जांच की। बताया गया है कि पुलिस और फॉरेंसिक टीम का शुरुआती जांच में यही मानना है कि तीनों ने सुसाइड किया है।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password