family court : रिटायर्ड अफसर ने बेटे के सामने रखी अजीबो-गरीब शर्त, बोला नहीें बनने दूंगा तुझे 'पिता' -

family court : रिटायर्ड अफसर ने बेटे के सामने रखी अजीबो-गरीब शर्त, बोला नहीें बनने दूंगा तुझे ‘पिता’

family court news

भोपाल। राजधानी भोपाल के फैमली कोर्ट family court news आए दिन अजीबो-गरीब केस आते रहते है,लेकिन कुछ दिन पहले एक एक महिला विचित्र केस लेकर फैमली कोर्ट पहुंची। महिला का विचित्र केस सुनकर वहां उपस्थित सभी लोग आश्चर्य चकित रह गए। जब महिला ने अपनी परेशानी फैमली कोर्ट के अधिका​रियों को बताना शुरू किया तो उसके आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। महिला ने फैमली कोर्ट के अधिकारियों से इस परेशानी से निजात पाने की गुहार लगाई है। फैमली कोर्ट के अधिकारियों ने महिला की परेशानी को सुन पूरा भरोसा दिलाया है कि उनकी परेशानी का समाधान किया जाएगा।

ये है मामला
दरअसल राजधानी भोपाल में रहने वाले एक 66 वर्षीय रिटायर्ड अधिकारी की पत्नी का दे​हांत ​हो चुका है। रिटायर्ड अधिकारी अपने बेटे और बहु के साथ भोपाल मेें रहते है। रिटायर्ड अधिकारी ने अपने बेटे के सामने एक अजीबो गरीब शर्त रख दी है और बेटे से बोला है कि अगर बेटा उनका शर्त नहीं मानता तो वे उसे अपी संपत्ति से बेदखल कर देगा। पिता के इस अजीबो गरीब फरमान से बेटा और बहु दोनों बहुत परेशान है। जिसके बाद दोनों ने फैमली कोर्ट मेें अपनी परेशनी बताई है।

ये रखी है शर्त
66 वर्षीय रिटायर्ड अधिकारी ने अपने बेटे की शादी लगभग 7 साल पहले की थी। शादी के 7 साल बीत जाने के बाद बेटा पिता नहीं बन सका है। वजह कोई और नहीं , बाल्कि 66 वर्षीय रिटायर्ड अधिकारी की जिद्द। फैमली कोर्ट के अधिकारी ने बताया कि बहु ने शिकायत की है 66 वर्षीय रिटायर्ड अधिकारी अपने बेटे को पिता नहीें बनना देना चाहते। 66 वर्षीय रिटायर्ड अधिकारी का कहना है कि अगर मेरा बेटा पिता बन गया तो वो मेरी देखभाल नहीें करेगा। 66 वर्षीय रिटायर्ड अधिकारी ये भी कहा कि अगर मेरी बहु को बच्चा चाहिए तो उसको मेरे बेटे को तलाक देना पड़ेगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password