Rajasthan Family Suicide: परिवार ने की सामूहिक आत्महत्या, जहर खाने से पिता और एक बेटी की मौत

suicide case

बीकानेर (राजस्थान)।  (भाषा) जिले के कोटगेट थाना क्षेत्र में रविवार को एक व्यक्ति और उसकी एक विवाहिता पुत्री ने जहरीला पदार्थ खाकर और हाथों की नसें काटकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। वहीं दूसरी विवाहिता पुत्री ने अपनी हाथ की नसें काटकर आत्महत्या का प्रयास किया। उसे उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने बताया कि कोटगेट थाना क्षेत्र में शौकत अली (65) अपनी दो विवाहिता बेटियों बबली (32) और जोनिया (30 ) के साथ धोबी तलाई में रहता था।

पत्नी की हत्या का आरोपी था पिता

रविवार सुबह जब देर तक घर का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि मकान का दरवाजा तोड़ने पर पुलिस को अली और जोनिया का शव मिला जबकि बबली के हाथों की नसों से खून बह रहा था और वह बेहोश पड़ी हुई थी। कोटगेट थाने के प्रभारी मनोज माचरा ने बताया कि पहली नजर में ऐसा लगता है कि अली और जोनिया की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हुई है क्योंकि उनके शरीर से ज्यादा खून नहीं बहा था। उन्होंने बताया कि घायल बबली का उपचार पीबीएम अस्पताल में जारी है। आत्महत्या के कारणों का खुलसा नहीं हो पाया। घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दोनों बेटियों की हो चुकी है शादी
पुलिस ने बताया कि दोनों बेटियां विवाहित थीं। जोनिया का ससुराल सीकर था जबकि बबली का डीडवाना। बताया जा रहा है कि दोनों बेटियां शादी के बाद से ही ससुराल नहीं गई थीं। दोनों अपने पीहर में ही पिता के साथ रह रही थीं। माचरा ने बताया कि इनके आपस में किसी विवाद को लेकर अब तक कोई रिपोर्ट नहीं मिली है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password