Fake Signature Of Assam CM: मुख्यमंत्री के जाली दस्तखत करने के मामले में तीन गिरफ्तार, पूछताछ जारी

crime news

गुवाहाटी। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा के जाली दस्तखत Fake Signature Of Assam CM करने के मामले में मुख्य आरोपी और दो अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

असम पुलिस के एक प्रवक्ता ने संवाददाताओं से कहा कि मुख्य आरोपी Fake Signature Of Assam CM इमरान शाह चौधरी को रविवार को नयी दिल्ली में गिरफ्तार किया गया और दो अन्य आरोपियों-राजीब कलिता तथा दिलीप दास के साथ ट्रांजिट रिमांड पर यहां लाया जाएगा।

कलिता को नई दिल्ली से यहां पहुंचने पर लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से Fake Signature Of Assam CM गिरफ्तार किया गया वहीं दास को शहर में ही गिरफ्तार किया गया। मुख्यमंत्री कार्यालय ने आठ सितंबर को दिसपुर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराके आरोप लगाया था कि लोहित कंस्ट्रक्शन के नाम आवंटित एक काम के लिए सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग, जल के मुख्य अभियंता को दिये गये एक नोट में सरमा के फर्जी दस्तखत थे।

मामला दर्ज होने के बाद जांच शुरू हुई और कुछ ही घंटे में गुवाहाटी तथा शिवसागर की पुलिस ने Fake Signature Of Assam CM लोहित कंस्ट्रक्शन से जुड़े चार लोगों को पकड़ लिया। पूछताछ में इन चारों ने कथित रूप से जो जानकारी दी उससे चौधरी और अन्य आरोपियों का नाम सामने आया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password