Fake judge caught: फर्जी जज पकड़ाया,जलवा ऐसा कि पुलिसवाले रिसीव करने आते थे

Fake judge caught: फर्जी जज पकड़ाया, जलवा ऐसा कि पुलिसवाले रिसीव करने आते थे

Fake judge caught

इंदौर। शहर में क्राइम ब्रांच ने एक फर्जी जज को पकड़ा है। आरोपी अपनी कार में लालबत्ती लगाकर घूमता था। कई लोगों से उसने धोखे से लाखों रुपए की ठगी को भी अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक इंदौर क्राइम ब्रांच द्वारा पकड़ा गया यह शातिर ठग खुद को जज बताकर कोर्ट में चल रहे मामलों को निपटाने के नाम पर ठगी करता था। वह अपने आप को देवास कोर्ट का जज बताता था।

पकड़े गए फर्जी जज पर आरोप लगा है कि उसने फैमिली मैटर निपटाने के नाम पर एक व्यक्ति से 2 लाख 90 हजार रुपए की ठगी की है। जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी के पास से एक कार और दो लालबत्ती बरामद की हैं। संभावना जताई जा रही है आरोपी से पूछताछ में और ठगी के मामलों का खुलासा हो सकता है।

बताया गया है कि शहर में इस फर्जी जज का जलवा ऐसा था कि पुलिसवाले भी रिसीव करने आते थे। यह बदमाश बेहद शातिर दिमाग का है। फर्जी जज राजीव लाहोटी ​​​​​​ने अपने घर में सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस की तस्वीर लगा रखी है। राजीव उन्हें अपना रिश्तेदार बताकर लोगों को ठगता था।

इस मामले में  क्राइम ब्रांच के डीसीपी निमिष अग्रवाल ने कहा कि राजीव लाहोटी को पकड़ा गया है। वह इंदौर के सुदामा नगर में रह रहा था। उसके गिरफ्तार होने से पहले यहां के आसपास के उसे जज ही समझते थे। आपको बता दें कि इंदौर क्राइम ब्रांच में पीड़ित द्वारा शिकायत की गई थी कि राजीव कुमार लाहोटी ने उससे कोर्ट का एक मामला निपटाने के नाम पर धोखाधड़ी की है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password