दिल्ली का बड़ा कारोबारी बताकर होटल में रुका, पैसे मांगने पर खुद को बताया IPS माथुर

Image source: nbt

इंदौर: शहर में फर्जी आईपीएस आयुष शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह फर्जी आईपीएस फरारी काटने के लिए होटलों का सहारा ले रहा था। होटलों में आईपीएस के नाम पर रुकता था और बिल देने के समय अपने आपको IPS बताता था और होटल संचालकों को अपने फोन में कलेक्टर, एसपी के फोन आने का झूठा रौब दिखाता था। कहता था कि वह यहां सरकारी काम से आया है।

मामला इंदौर के विजय नगर इलाके में स्थित एक होटल का है। जहां फर्जी आईपीएस आयुष शर्मा रुका हुआ था। होटल संचालक ने जब उससे बिल मांगा तो वह उसे धमकाने लगा। आयुष की धमकी से परेशान होने के बाद होटल संचालक ने विजय नगर पुलिस को इसकी शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस ने दोबारा ऐसी वारदात होने पर पुलिस को इंफरमेशन देने को कहा। बुधवार को फिर जब यही वाक्या हुआ तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

कई दिनों से फरारी काट लहा आयुष उर्फ लंकेश

पिछले कई दिनों से आयुष शर्मा इंदौर के होटल वाओ में फरारी काट रहा था। उसे लोग लंकेश के नाम से भी जानते हैं। फर्जी आईपीएस लंकेश ज्यादातर काले कपड़े में ही रहता था। इसके साथ ही इसने गले में सोने का मोटा चेन भी पहन रखा है। बता दें की इसने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर भी आईपीएस लिखा हुआ है। इसके साथ ही कई लोगों के फोन नंबर अपने मोबाइल में कलेक्टर के नाम से सेव किए हुए है। जब भी होटल संचालक इससे पैसों की मांग करते थे तो इन्हीं नंबरों से कॉल आता था और उन लोगों से बह होचल संचालकों की बात करवाता था।

उज्जैन में दर्ज है कई केस

लंकेश की गिरफ्तारी के बाद चला कि यह एक फर्जी अधिकारी है। होटल में पुलिसकर्मियों को देख वह घबरा गया था। गिरफ्तारी के बाद यह जानकारी सामने आई है कि लंकेश के ऊपर उज्जैन में रेप और धोखाधड़ी के केस दर्ज हैं। इसकी पुष्टि उज्जैन के चिमनगंज और नीलगंगा थाने की पुलिस ने की है। गिरफ्तारी से बचने के लिए वह विभिन्न होटलों में जाकर रुकता था।

खुद को बताया IPS माथुर

फर्जी IPS आयुष शर्मा उर्फ लंकेश ने खुद को दिल्ली का बड़ा कारोबारी बता कर कमरा बुक कराया था। टीआई तहजीब काजी ने बताया कि होटल संचालक ने जब उससे पैसे की मांग की तो वह रौब झाड़ने लगा और खुद को आईपीएस माथुर बताया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password