Bhopal Fake Woman SDM : मैडम का कमाल! गाड़ी पर लिखवाया SDM, ड्रायवर को पहनाई वर्दी, बन गई आईएएस

Bhopal Fake Woman SDM : मैडम का कमाल! गाड़ी पर लिखवाया SDM, ड्रायवर को पहनाई वर्दी, बन गई आईएएस

भोपाल। कई सालों से यूपीएससी UPSC की तैयारी कर रही युवति Bhopal Fake Woman SDM : जब परीक्षा पास नहीं कर bhopal news पाई तो अपनी शान बताने के चक्कर में नकली एसडीएम बन गई। वो इसलिए क्योंकि उसने अपने रिश्तेदारों से कह दिया था कि वह एसडीएम बन गई है। और तो और झूठ तब पकड़ आएगा, जब मैडम एक शादी में गाड़ी पर एसडीएम लिखवाकर पहुंची। तो ऐसे पकड़ा गया झूठ।

ऐसे पकड़ा ​गया नियम —
दरअसल लड़की मंगलवार को अशोका गार्डन स्थित वृंदावन गार्डन में रिश्तेदार विमल शर्मा के परिवार में शादी कार्यक्रम में पहुंची थी। जिसमें मंगूभाई पटेल सहित कई दिग्गज नेता शामिल हुए थे। जहां इस युवति का भांडा भोड़ हुआ। वहां एक गाड़ी किराए पर गाड़ी लेकर उसपर एसडीएम लिखवाया। इतना ही नहीं ड्रायवर को भी पुलिस की वर्दी तक पहना दी। लेकिन वहां पहुंचे पुलिस अधिकारियों के संदेह के बाद इस बात का खुलासा हुआ। इंदौर की रहने वाली इस युवति ने ड्रायवर को दस हजार रुपए दिए थे।

सर्दी में पहने जाने वाली वर्दी में था ड्रायवर —
आपको बता दें ड्रायवर पर लोगों को शक तब हुआ जब उसे ठंड में पहनी जाने वाली वर्दी में देखा। ड्रायवर वीवीआईपी लोगों के आगे पीछे घूम रहा था। वहां पुलिस वालों ने देखा ये ड्रायवर सर्दी वाला अंगोला पहने था। साथ ही पुलिस का बेल्ट और बैच भी लगाया था। यही देखकर शक होने पर उससे पूछताछ की गई। जिसमें खुलासा हुआ कि लड़की ने उसे एसीडएम लिखवाने और वर्दी खरीदने के लिए पैसे दिए थे। फर्जी पुलिसकर्मी बने ड्रायवर सोहित कुमार मोरछले को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने उसके के खिलाफ धारा 171 और 419 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

भोपाल एसीपी सचिन अतुलकर के अनुसार शादी समारोह में ऐसा मामला सामने आया है। उन्होंने कहा कि शादी में खुद को एसडीएम बताने वाली एक गार्ड को लेकर आई थी। उसे पुलिस का जवान बताया जा रहा था। विवेचना में अगर किसी साक्ष्य समझ आता है तो कार्रवाई होगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password