Blast in Rajasthan: भीलवाड़ा में सिलेंडर से भरे ट्रक में विस्फोट, कई किलोमीटर कर दहशत में रहे लोग

भीलवाड़ा। जिले के हनुमाननगर थाना इलाके में मंगलवार रात को गैस सिलेंडरों (Gas cylinders) से भरे एक ट्रक में अचानक आग लग गई। इससे उसमें भरे सिलेंडरों में एक के बाद एक विस्फोट (Blast) होने शुरू हो गए। गैस सिलेंडरों में विस्फोट इतनी तेज आवाज के साथ हुआ कि आसपास का इलाका थर्रा गया। इससे इलाके में अफरातफरी मच गई और वहां दशहत का माहौल हो गया।

घटना स्थल के 150 मीटर दूर भी खड़े रहना हो गया था मुश्किल
देवली नगर पालिका के दमकल में काम करने वाले दिनेश ने बताया कि घटनास्थल से करीब 150 मीटर दूर खड़े रह पाना भी मुश्किल हो रहा था। दमकल भी नजदीक नहीं जा सकती थी। ट्रक ड्राइवर बिजेठा निवासी 35 साल के सतराज मीणा ने किसी तरह भागकर जान बचाई। हालांकि, उसका उसका शरीर कई जगह से झुलस गया।

कई किलोमीटर दूर से दिखाई दे रही थीं लपटें
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। दुर्घटना स्थल से टिकड़ गांव महज 200 मीटर की दूरी पर ही स्थित है। आग की लपटें इतनी तेज थी कि वह कई किलोमीटर दूर से दिखाई दे रही थी। वहीं, सिलेंडरों में हो रहे धमाके भी दूर-दूर तक सुनाई दे रहे थे। पुलिस ने तत्काल देवली और कोटा दोनों तरफ का यातायात रोक कर लोगों को वहां से हटा दिया, क्योंकि आग लगने से गैस सिलेंडर में लगातार हो रहे विस्फोटों से उसके टुकड़े दूर-दूर तक गिर रहे थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password