IND vs ENG: वनडे सीरीज के लिए भारत के खिलाफ इंग्लैंड की टीम का ऐलान ,चोटिल आर्चर बाहर, जो रूट को आराम

अहमदाबाद।  (भाषा) जोफ्रा आर्चर को चोट के कारण भारत के खिलाफ मंगलवार से पुणे में शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे श्रृंखला के लिये रविवार को इंग्लैंड की 14 सदस्यीय टीम से बाहर कर दिया गया। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने शनिवार को खुलासा किया था कि आर्चर के वनडे श्रृंखला से हटने की संभावना है और इसके फलस्वरूप इंडियन प्रीमियर लीग से भी क्योंकि इस स्टार तेज गेंदबाज की कोहनी की चोट गंभीर हो गयी है। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के एक बयान के अनुसार ‘‘आर्चर चोट के प्रबंधन और कोहनी की चोट की जांच के लिये ब्रिटेन लौट रहे हैं।
इंग्लैंड टीम में 3 रिजर्व प्लेयर
ईसीबी ने कहा, ‘‘उन्हें वनडे श्रृंखला के चयन के लिये अनफिट माना गया है जिसके मैच 23, 26 और 28 मार्च को खेले जायेंगे। ’’ तीन अतिरिक्त खिलाड़ी – जेक बॉल, क्रिस जोर्डन और डेविड मलान – बतौर कवर टीम के साथ यात्रा करेंगे जो हाल में समाप्त हुई टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला का हिस्सा थे जिसमें भारत ने 3-2 से जीत हासिल की थी।
इंग्लैंड की वनडे टीम इस प्रकार है
इयोन मोर्गन (कप्तान), मोईन अली, जोनाथन बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, लियाम लिविंगस्टोन, मैट पार्किन्सन, आदिल राशिद, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, रीस टॉप्ले, मार्क वुड।

India vs England ODI Series Schedule 

पहला वनडे मैच – 23 मार्च (मंगलवार)- पुणे में दोपहर 1:30 बजे से

दूसरा वनडे मैच – 26 मार्च (शुक्रवार)- पुणे में दोपहर 1:30 बजे से

तीसरा वनडे मैच – 28 मार्च (रविवार)- पुणे में दोपहर 1:30 बजे से

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password