'Tiger 3' में विलेन बनेंगे Emraan Hashmi, अगले महीने से शुरू होगी शूटिंग

‘Tiger 3’ में विलेन बनेंगे Emraan Hashmi, अगले महीने से शुरू होगी शूटिंग

mage source- @emraanhashmhttps://twitter.com/emraanhashmi

मुंबई। (भाषा) अभिनेता इमरान हाशमी सलमान खान की ”टाइगर” (Tiger 3) सीरीज की तीसरी फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे। यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के बैनर तले बनी पहली दो फिल्मों में सलमान खान टाइगर और कैटरीना कैफ जोया नामक जासूसों की भूमिका निभा चुके हैं।

इमरान (हाशमी) ‘टाइगर’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे।” इस श्रृंखला की पहली फिल्म ”एक था टाइगर” (ek tha tiger) (2012) में सलमान (salman) ने टाइगर कूट नाम वाले भारतीय जासूस (रॉ) की भूमिका निभाई थी, जो एक अभियान के दौरान पाकिस्तानी जासूस जोया (कैफ) के प्यार में पड़ जाता है।

इस सीरीज की दूसरी फिल्म ”टाइगर जिंदा है”(tiger jinda hai) (2017) में टाइगर (‘Tiger 3’ )और जोया इराक में एक आतंकवादी संगठन द्वारा बंधक बनाए गए एक समूह को बचाने के मिशन पर निकलते हैं। कहा जाता है कि यह फिल्म साल 2014 में इराक में भारतीय नर्सों को इस्लामिक स्टेट द्वारा बंधक बनाए जाने की घटना से प्रेरित है। ”एक था टाइगर” का निर्देशन कबीर खान ने तो वहीं ”टाइगर जिंदा है” का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था।

तीसरी फिल्म का निर्देशक मनीष शर्मा करेंगे। सूत्र ने बताया, ”अगले महीने से तीसरी फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। फिलहाल फिल्म के निर्माता शूटिंग का कार्यक्रम तय करने में जुटे हैं। ”

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password