Elon Musk Tweet: क्यों अपनी ही रहस्यमयी मौत का दावा कर रहे मस्क, जानें क्या है उनका रोचक ट्वीट…..

Elon Musk Tweet: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर का अधिग्रहण करने के बाद लगातार एलन मस्क (Elon Musk) के ट्वीट सामने आते जा रहे है वहीं पर हाल ही में सामने आए ट्वीट ने सोचने पर मजबूर एलन खुद ही अपनी मौत का दावा कर रहे है।

जानें क्या एलन का ट्वीट

इसे लेकर एलन मस्क ने ट्वीट के जरिए कहा कि, ‘इफ आइ डाई अंडर मिस्टरिअस सरकमस्टान्सेस, इट्स बीन नाइस नोइंग या’ यानी ‘अगर मैं रहस्यमय परिस्थितियों में मर जाता हूं, यह जानकर अच्छा लगा।’ इससे कुछ समय पहले उन्होंने रोस्कोस्मोस के डायरेक्टर जनरल दिमित्री ओलेगोविच रोगोजिन का रूसी मीडिया को दिया गया बयान शेयर किया। इसमें रूसी राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन के करीबी रोगोजिन ने मस्क को यूक्रेनी सैनिकों को आर्मी कम्युनिकेशन इक्विपमेंट उपलब्ध कराने के लिए धमकी दी।

पुतिन के बयान के बाद किया ट्वीट

आपको बताते चलें कि, यह ट्वीट रूसी राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन के सहयोगी के धमकी भरे बयान के बाद सामने आया है। इसे लेकर कहा कि, रोस्कोस्मोस के प्रमुख ने कथित तौर पर रूसी मीडिया को बताया कि 36वीं यूक्रेनी मरीन ब्रिगेड, कर्नल दिमित्री कोर्म्यानकोव के पकड़े गए चीफ ऑफ स्टाफ की गवाही से पता चला है कि मस्क का सैटेलाइट कॉन्स्टेलेशन मारियुपोल में यूक्रेनी सैनिकों को इंटरनेट कनेक्शन प्रदान कर रहे है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password