Hoshangabad News: पांच साल से बकाया था बिजली का बिल, वसूलने गई विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने बोला हमला, एक यंत्री घायल

होशंगाबाद। प्रदेश के होशंगाबाद जिले में बिजली का बिल वसूलने गई टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। इस हमले में टीम का एक यंत्री घायल हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि मौके पर पुलिस को पहुंचना पड़ा। हालांकि पुलिस ने मौके पर स्थिति संभाल ली। आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में वाधा डालने को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि पुलिस को देख आरोपी मौके से फरार हो गए। मामला होशंगाबाद जिले के पिपरिया स्थित मोकलबड़ा गांव का है। यहां एक किसान का पांच साल से बिजली का बिल बकाया था।

सवा लाख रुपए का बिल बकाया
किसान ने लगभग सवा लाख रुपए का बिल जमा नहीं किया था। इसी को लेकर बिजली विभाग की डीजीएम पूनम तुमराम कुमरे और कनिष्ठ यंत्री लाले राम खैरवार की टीम वसूली करने पहुंची थी। यहां टीम ने किसान का ट्रैक्टर जब्त करने का प्रयास किया। यहां मौजूद ग्रामीण पहले तो अधिकारियों से आराम से बात करते रहे। जब टीम ने ट्रैक्टर जब्त करने की बात कही तो ग्रामीण भड़क गए। ग्रामीणों ने टीम पर डंडों से हमला बोल दिया।

इस हमले में बिजली विभाग की टीम का एक यंत्री घायल हो गया। इसके बाद टीम ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति संभाली। झगड़े में कनिष्ठ यंत्री लाले राम खैरवार के सिर में गहरी चोट आई है। बाकी टीम के सदस्य घायल हो गए हैं। इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने दो आरोपी लक्ष्मण सिंह गुर्जर और कन्हैया लाल गुर्जर के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password