मंजर भोपाली को 36 लाख का बिजली बिल, शायर ने लिखा- लॉकडाउन में सूख गई कलम की स्याही

Image source: twitter @manzar bhopali

भोपाल: एक घर का एक महीने का बिजली बिल कितना हो सकता है, बिल हजारों में हो सकता है। लेकिन क्या आपने कभी लाखों में बिजली का बिल आते देखा है। अगर नहीं तो आपको बता दें कि भोपाल में मशहूर शायर मंजर भोपाली को 36 लाख 86 हजार रुपये का बिल भेजा गया है। जी हां, इस बात की जानकारी मंजर भोपाली ने खुद सोशल मीडिया का माध्यम से दी है।

मंजर भोपाली ने बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं और उनका अब भी इलाज चल रहा है। लेकिन अब ये बिल देखकर उनकी आंखों के सामने अंधेरा छा गया। उन्होंने लिखा है कि कोविड में शायर की कलम की स्याही भी सूख चुकी है। ऐसे में वो 36 लाख का बिल कैसे भरेंगे, आपको बता दें कि मंजर भोपाली का घर तीन कमरों वाला है। जिसमें 3 सदस्य रहते हैं।

 

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा-

इसको सोशल मीडिया पर पोस्ट पर शायर ने लिखा कि एमपी गजब है, सब से अजब है। इस नारे की सच्चाई ये 36 लाख 86 हजार 660 रुपए का मेरे घर का एक महीने का बिजली बिल दर्शाता है। माननीय मुख्यमंत्री जी इस तरह का मजाक कोरोना काल में एक शायर के लिए ठीक नहीं है। लॉकडाउन और कोविड की वजह से शायर के कलम की स्याही तक सूख चुकी है, ऐसे में ये 36 लाख रुपए कहां से भरे जाएं‌? ये बिल रिश्तखोरी और भ्रष्टाचारी का खुला दावत नामा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password