Corona In Damoh: नियमों को ताक पर रखकर हुआ दमोह में चुनाव प्रचार, पूर्व मुख्यमंत्री सहित 91 नेता कोरोना संक्रमित…

सागर। प्रदेश की दमोह विधानसभा सीट पर 17 अप्रैल को उपचुनाव हुआ है। कोरोना संक्रमण के इस भयानक दौर में दमोह उपचुनाव में कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाकर जमकर प्रचार हुआ है। अब यहां प्रचार करने आए 91 नेता कोरोना संक्रमित हुए हैं। संक्रमित नेताओं की इस लिस्ट में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, पृथ्वीपुर से कांग्रेस विधायक बृजेंद्र सिंह राठौर और जतारा से भाजपा विधायक हरिशंकर खटीक समेत कुल 91 नेताओं के संक्रमण की जानकारी मिली है।

सागर के जिला उपाअध्यक्ष श्याम तिवारी, पूर्व जिलाध्यक्ष, जिला महामंत्री, दो मंडल अध्यक्ष समेत कुल 11 नेता कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिली है। इतना ही नहीं दमोह के कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंजन, भाजपा के जिला महामंत्री रमन खत्री के भी संक्रमित होने की खबर मिली थी। हालांकि  दोनों कोरोना को हराकर स्वस्थ्य हो गए हैं। कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनु मिश्रा और भाजपा अजा मोर्चा के जिलाध्यक्ष बीडी बावरा अस्पताल में भर्ती हैं। बुंदेलखंड के नेताओं में चुनाव प्रचार के दौरान जमकर संक्रमण फैला है।

कई नेता संक्रमित…
छतरपुर के नगरपालिका की पूर्व अध्यक्ष अर्चना गुड्डू सिंह, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष दीप्ति कुशवाहा और भाजयुमो के पूर्व जिलाध्यक्ष दिग्विजय त्रिपाठी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसके साथ ही निवाड़ी जिले के भाजपा जिला अध्यक्ष अखिलेश अयाची, टीकमगढ़ के पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव और टीकमगढ़ भाजपा जिला उपाध्यक्ष रितेश भदौरा की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इनमें से ज्यादातर नेता दमोह में विधानसभा उपचुनाव के दौरान प्रचार करने पहुंचे थे।

वहीं बताया जा रहा है कि ज्यादातर नेताओं ने अपने संक्रमण की जानकारी छुपा ली है। कुछ नेताओं ने ही कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सर्वजनिक की है। वहीं कुछ अपने घर पर ही क्वारंटीन हो गए हैं। बता दें कि दमोह में हाल ही में 17 अप्रैल को उपचुनाव हुए हैं। यहां कोरोना के नियमों की धज्जियों उड़ाते हुए नेताओं ने जमकर चुनाव प्रचार किया था। यहां भाजपा-कांग्रेस सहित अन्य दलों के नेताओं ने भीड़ जमाकर चुनावी रैलियां की थीं। बता दें कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण अपने चरम पर है। रोजाना सैकड़ों नए मरीज सामने आ रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password