बुजुर्ग बना रहा था नौकरानी से संबंध, अचानक हो गई मौत

बुजुर्ग बना रहा था नौकरानी से संबंध, अचानक हो गई मौत

कर्नाटक से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग की सेक्स करने के दौरान मौत हो गई है। खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि 67 साल का एक शख्स अपनी नौकरानी के साथ सेक्स कर रहा था उसी दौरान उसे दिल का दौरा पड़ा और उसकी मौत हो गई। बुजुर्ग की मौत के डर से महिला ने बुजुर्ग के शव को प्लास्टिक कवर करके सड़क किनारे फेंक दिया।

खबरों के अनुसार जेपी नगर के पुत्तनहल्ली के रहने वाले बाला सुब्रमण्यन 16 नवंबर को अपने पोते को बैडमिंटन क्लास छोड़ने के लिए घर से निकले थे। बुजुर्ग ने अपनी बहु को शाम करीब 4.55 बजे फोन करके कहा कि उसे घर लौटने में देरी हो जाएगी। लेकिन बुजुर्ग जब शाम को नहीं लौटा तो, बेटे-बहू ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनका मोबाइल बंद आया। देर रात तक बाला का पता नहीं लगात तो बेटे ने सुब्रमण्य नगर थाने जाकर अपने पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। वही अगले दिन पुलिस को एक शव मिला। शव संदिग्ध हालत में प्लास्टिक कवर और बेडशीट में लिपटा हुआ था। जब पुलिस ने शव की जांच पड़ताल की तो शव की पहचान बाला सुब्रमण्यन के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि दिल का दौरा पड़ने से बुजुर्ग की मौत हुई है।

इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच को आगे बढ़ाया तो मामला उजागर हुआ। पुलिस ने जब मृतक की 35 वर्षिय नौकरानी से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया। नौकरानी ने बताया कि उसके साथ संभोग के दौरान बाला को दिल का दौरा पड़ा और उसने दम तोड़ दिया था। नौकरानी को डर था कि पुलिस उसके खिलाफ हत्या की शिकायत दर्ज कर सकती है, इसलिए उसने शव को पॉलिथिन और चादर में लपेटकर सड़क किनारे फेंक दिया था। शव को पैक करके फेंकने में उसने अपने पति और भाई की मदद ली। पुलिस के अनुसार बाला सुब्रमण्यन के नौकरानी के साथ लंबे समय से नाजायज संबंध थे और जब भी उसके घर पर कोई नहीं होता था तो वह उसके घर आया करता था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password