Eknath Shinde New Party: उद्धव सरकार और बीजेपी को लगेगा झटका, इस नाम से बन सकती नई पार्टी

Eknath Shinde New Party: उद्धव सरकार और बीजेपी को लगेगा झटका, इस नाम से बन सकती नई पार्टी

Eknath Shinde New Party: इस वक्त की बड़ी अपडेट सामने आ रही है जहां पर सियासी लड़ाई में अब एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) का बयान सामने आया है जहां पर एक्शन लेने पर अपनी बात कही है वहीं पर खबर है कि, वे अपनी नई पार्टी का जल्द गठन कर सकती है।

जानें शिंदे ने क्या कहा 

एकनाथ शिंदे गुट के विधायक तानाजी सावंत के घर पर तोड़फोड़ के मामले पर बयान देते हुए शिंदे ने कहा कि, विधायकों की सुरक्षा हटा ली गई है, अगर उनके परिवार को कुछ हुआ, तो उसके लिए उद्धव और आदित्य जिम्मेदार होंगे। जहां पर बागी विधायकों ने शिवसेना बालासाहब ठाकरे नाम से नए गुट बनाने की घोषणा की है। इस गुट में शिवसेना के 38 विधायक शामिल हैं। सभी के नामों की एक सूची भी जारी की गई है। इससे पहले, शिंदे ने 23 जून को 34 शिवसेना विधायकों की सूची जारी की थी। यहां पर नई पार्टी के लिए शिंदे को विधायकों की जरूरत है।

 

जानें ये अपडेट

किसी विधायक की सुरक्षा वापस नहीं ली गई है। गृह विभाग ने मौजूदा स्थिति को ध्यान में रखते हुए विधायकों के परिवारों को सुरक्षित रखने के लिए उनके आवास पर सुरक्षा प्रदान करने का निर्णय लिया है: महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल

हमने सरकार बनाने के बारे में नहीं सोचा है। हम देखेंगे कि आने वाले समय में क्या होता है। शरद पवार, अजीत पवार, उद्धव ठाकरे,संजय राउत के ये कहने के बारे में कि वे बहुमत दिखाएंगे,इतने सारे विधायक आपको छोड़ चुके हैं, शिवसेना से 37 और 7-8 निर्दलीय,आप ऐसा कैसे कह सकते हैं?:रामदास अठावले

शिवसेना असम राज्य इकाई के प्रमुख राम नारायण सिंह ने शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ वापस आने के लिए पत्र लिखा है।

NCP और शिवसेना की असम इकाइयों ने असम के गुवाहाटी में रैडिसन ब्लू होटल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। बाद में उन्हें मौके से हटा दिया गया। इस होटल में फिलहाल महाराष्ट्र के बागी विधायक ठहरे हुए हैं।

मुंबई : शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के लिए शिवसेना भवन पहुंचे।

पढ़ें ये खबर भी

Uddhav Thakre Vs Eknath SHinde: बागी विधायक तानाजी सावंत के कार्यालय पर तोड़फोड़, क्या कहते है सियासी समीकरण

 

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password