Eknath Shinde Meet Raj Thakre: बागी नेता शिंदे का ट्वीट चर्चा में, क्या दूसरे भाई के साथ जुड़ने की है तैयारी

Eknath Shinde Meet Raj Thakre: बागी नेता शिंदे का ट्वीट चर्चा में, क्या दूसरे भाई के साथ जुड़ने की है तैयारी

Maharashtra Political Crisis: इस वक्त की बड़ी अपडेट सामने आ रही है जहां पर शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) का बदला रूख सामने आ रहा है। कहा कि, अगर हिंदुत्व की विचारधारा का पालन करने के लिए हमें मरना भी पड़े, तो हम इसे अपनी नियति मानेंगे।”

शिंदे ने जाने क्या कहा आगे

आपको बताते चलें कि, एकनाथ शिंदे ने एक अन्य ट्वीट करते हुए लिखा कि, बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना उन लोगों का समर्थन कैसे कर सकती है जिनका मुंबई बम विस्फोट के दोषियों, दाऊद इब्राहिम और मुंबई के निर्दोष लोगों की जान लेने के लिए ज़िम्मेदार लोगों से सीधा संबंध था। इसलिए हमने ऐसा कदम उठाया, मरना ही बेहतर है। वहीं खबर यह भी है कि, उनका संपर्क मनसे (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thakre) से चल रहा है।बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने मनसे (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) प्रमुख राज ठाकरे से दो बार फोन पर बात की। शिंदे ने ठाकरे से महाराष्ट्र की हालिया राजनीतिक स्थिति के बारे में बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में भी जानकारी ली। इस बात की पुष्टि मनसे के एक नेता ने की है।

एक- दूसरे की विचारधारा से प्रभावित

आपको बताते चलें कि, मनसे का भले ही विधानसभा में एक विधायक है, लेकिन पार्टी लगभग पूरे महाराष्ट्र में स्थापित है। ऐसे में किसी अन्य दल के साथ विलय की जगह शिंदे गुट के लिए मनसे सबसे सटीक पार्टी होगी। दोनों बाला साहब की विचारधारा से प्रभावित हैं और उनकी तरह ही कट्टर हिंदुत्व के मुद्दे पर आगे बढ़ने की बात कर रहे हैं

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password