Eknath Shinde Group Help on Assam Flood: शिंदे की सेना का पसीजा दिल, बाढ़ प्रभावितों को दी ये राहत

Eknath Shinde Group Help on Assam Flood: शिंदे की सेना का पसीजा दिल, बाढ़ प्रभावितों को दी ये राहत

Eknath Shinde Group Help on Assam Flood: महाराष्ट्र की सियासत जहां पर असम पहुंची थी वहीं पर बाढ़ से हाहाकार मचा रहे राज्य को नेता एकनाथ शिंदे और उनकी सेना से राहत की मदद मिलेगी। जिसमें बागी विधायक 51 लाख रुपये का दान (Donate) करने वाले हैं।

एकनाथ शिंदे ने किया ट्वीट

आपको बताते चलें कि, असम मे बाढ़ से जहां पर राज्य में त्राहि-त्राहि मची हुई है वहीं पर असम में आई बाढ़ और भूस्खलन (Flood and Landslide) के बीच शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे का ट्वीट सामने आया है जिसमें कहा कि, शिवसेना विधायकों और सहयोगियों ने बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए असम के मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपये का योगदान देने का फैसला किया है। बता दें कि, राज्य में बाढ़ का कहर होने के बाद बागी विधायकों के डेरे को लेकर कई सवाल उठ रहे थे।

गोवा जाएगे बागी विधायक

आपको बताते चलें कि, एकनाथ शिंदे और उनके बागी विधायक फ्लोर टेस्ट में शामिल होने के लिए मुंबई जाने वाले है जहां पर पहले वे गोवा जाएगे। जहां पर वे गुवाहाटी से गोवा फिर मुंबई पहुंचेगे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गोवा में ये लोग ताज कन्वेंशन होटल में ठहरेंगे. इस होटल के 70 कमरों को बुक किया गया है।

फ्लोर टेस्ट को लेकर चिंता नहीं

हम कल मुंबई पहुंचेंगे। 50 विधायक हमारे साथ हैं। हमारे पास 2/3 बहुमत है। हम किसी भी फ्लोर टेस्ट के बारे में चिंतित नहीं हैं। हम सब कुछ पास करेंगे और हमें कोई नहीं रोक सकता। लोकतंत्र में बहुमत मायने रखता है और हमारे पास वह है: बागी शिवसेना विधायक एकनाथ शिंदे, गुवाहाटी

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password