NCP में शामिल होने के बाद एकनाथ खडसे बोले- अगर बीजेपी के पीछे ED लगा दी तो सीडी प्ले करूंगा - Eknath khadse big statement after join ncp party he says If BJP put ED behind then I will play CD



NCP में शामिल होने के बाद एकनाथ खडसे बोले- अगर बीजेपी के पीछे ED लगा दी तो सीडी प्ले करूंगा

मुंबई: बीजेपी को अलविदा कहने के बाद शुक्रवार को एकनाथ खडसे ने NCP ज्वाइंन कर ली। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने एकनाथ खड़से का पार्टी मे स्वागत करते हुए कहा की खड़से के पार्टी मे आने से पार्टी को उत्तर महाराष्ट्र में मज़बूती मिलेगी। वहीं एनसीपी ज्वाइंन करने के बाद खडसे ने अपने भाषण में बीजेपी के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाली, खडसे ने कहा की अगर मेरे पीछे बीजेपी ने ED लगाई तो मैं CD प्ले कर दूंगा।

इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा की मेरे ऊपर जमिन घोटाले के आरोप लगाए गए वहीं कुछ दिन रुकिए किस-किस ने नियमों को ताक पर रखकर जमिन घोटाले किए हैं, उन्होंने कहा कि मैं सभी के सार्वजनिक करूंगा। मुझे किसी पर व्यक्तिगत रूप से आरोप नहीं लगाना है लेकिन नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ लड़ाई लड़नी होगी।

पार्टी ने मुझपर लगाए छेड़छाड़ के गंभीर आरोप

खडसे ने कहा कि पार्टी ने मुझ पर कई गंभीर आरोप लगाए और मुझे पिछले कुछ सालों में जान बूझकर तकलीफ भी दी, लेकिन मेने पार्टी हमेशा पार्टी से पूछा की मेरा क्या गुनाह है, पर पार्टी ने मुझे कोई जवाब नहीं दिया। आगे उन्होंने कहा की बीजेपी को महाराष्ट्र के कोने-कोने में पहचानने में मैंने रात दिन एक कर दिए लेकिन पार्टी में मुझे पिछले कुछ सालों में जान बूझकर तकलीफ दी गई है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password