फिर से आ गया है एक विलन, जाने स्माइली किलर कि क्या है स्टोरी

EK VILLAIN RETURNS REVIEW: फिर से आ गया है एक विलन, जाने स्माइली किलर की क्या है स्टोरी

EK VILLAIN RETURNS REVIEW: बॉलीवुड के फेमस निर्देशक मोहित सूरी बॉलीवुड के सीक्वल मास्टर भी कहलाते हैं। इन्होंने मर्डर 2 और आशिकी 2जैसी कई फिल्मे बनाई है और वो हिट भी हुई। और अब उन्होंने एक विलेन का सीक्वल बनाया है। यह फिल्म पहले पार्ट से करीब आठ साल बाद रिलीज हुई। इस कहानी के लेखक खुद मोहित सूरी और असीम अरोड़ा हैं। कलाकारों की बात करे तो इस फिल्म के मुख्य कलाकार जॉन अब्राहिम, तारा सुतरिया, दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर, जे डी चक्रवर्ती, और शाद रंधावा हैं। यह फिल्म आज, यानी 29 जुलाई 2022 को रिलीज हुई।

क्या है कहानी

यह एक हत्यारे( arjun kapoor) ही कहानी है जो अपनी पहली प्रेमिका की शादी में बड़ा हंगामा करता है और उसकी यह वीडियो वायरल हो जाती है। एक मशहूर गायिका (tara sutaria)उसी वीडियो के कुछ अंश को अपने एक म्यूजिक वीडियो में जोड़ लेती हैं। एक प्रसिद्ध गायिका किरन (एलेना रोक्साना मारिया फर्नांडीस)  एक उत्सव में कई दिनों तक प्रस्तुति देने के लिए पूरी तरह तैयार है । आरवी अपनी जगह फेस्टिवल में परफॉर्म करने की इच्छा जाहिर करती है। गौतम अपनी बुद्धि और दुष्टता का उपयोग करके किरन को बाहर निकालता है और उसे आरवी से बदल देता है । इससे आरवी को और मशहूर होने में मदद मिलती है । उसे गौतम से प्यार हो जाता है ।

चीजें तब अचानक मोड़ लेती हैं जब गौतम उसे पीठ में छुरा घोंपता है और इसलिए छोड़ देता है क्योंकि वह फ़ेम पाने के लिए उसकी वीडियो क्लिप का सहारा लेती है । छह महीने बाद, आरवी एक हाउस पार्टी कर रही होती है जब एक हत्यारा आता है और बाकी मेहमानों को घायल या मारते हुए उसे ले जाता है । घटना स्थल के एक वीडियो में आरवी हत्यारे को गौतम कहकर संबोधित करती है । पुलिस का कहना है कि गौतम अपराधी है । हालांकि, एसीपीवी के गणेशन (j d chakraborty ) को अपना एक अलग शक है। वह कई संदिग्धों से सवाल जवाब करता है, जिनमें से एक भैरव पुरोहित (john abrahim) है, जो एक कैबी है । वह एक रहस्यमय किरदार है, जिसे रसिका मापुस्कर (disha patni) से गहरा प्यार है । आगे क्या होता है इसके लिए पूरी फ़िल्म देखनी होगी ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

सभी कलाकारों ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए फिल्म को प्रमोट किया हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password