EATING OIL PRICE FALL:आम आदमी के लिए खुशखबरी,खाने के तेल में होगी गिरावट

EATING OIL PRICE FALL:आम आदमी के लिए खुशखबरी,खाने के तेल में होगी गिरावट

EATING OIL PRICE FALL

Bhopal: आम आदमी के लिए मंहगाई में राहत भरी खबर है। ब्रांडेड खाद्य तेल (Edible Oil) बनाने वाली कंपनियों ने पाम ऑयल, सनफ्लावर और सोयाबीन ऑयल की कीमतों में 15 रुपये प्रति लीटर तक की कटौती की है। ऐसा कंपनियों ने अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमतों के घटने की वजह से किया है। इससे महंगाई (Inflation) का बोझ झेल रहे ग्राहकों को कुछ राहत देने के लिए किया है। विशेष बात यह है कि कीमतों में गिरावट EATING OIL PRICE FALL का असर अर्थव्यवस्था (Economy) और लोकप्रिय ब्रांड्स (Popular Brands) के लिए दिखाई पड़ेगा। जबकि, प्रीमियम ब्रांड्स यानि कि मंहगे ब्रांड्स के ग्राहकों तक कीमतों में कटौती को पहुंचाने में कुछ समय लगेगा।

अन्य तेलों की कीमतों में भी गिरावट-EATING OIL PRICE FALL

कंपनियों के इस कदम से पाम तेल की कीमतों में भी 7 से 8 रुपये प्रति लीटर की गिरावट आई है।वहीं सनफ्लावर ऑयल की कीमतें 10 से 15 रुपये प्रति लीटर घट गईं हैं। सोयाबीन ऑयल की कीमतों में 5 रुपये प्रति लीटर की गिरावट हुई है।

तेल उत्पादक कंपनियों का कहना है वे सरकार के निवेदन करने पर खाने के तेल के MRP (मैक्सिमम रिटेल प्राइस) को घटा रहे हैं, जिससे ग्राहकों को समर्थन दिया जा सके। कटौती बाजार के ट्रेंड के मुताबिक होगी। उन्होंने बताया कि नए एमआरपी के साथ तेल अगले हफ्ते तक बाजार में पहुंच जाएगा।

इस तरह आने वाले समय में बाजार में खाने का तेल आपको सस्ता EATING OIL PRICE FALL मिलेगा…।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password