पत्ता गोभी और ब्रोकली तोड़कर कमाएं सालाना 60 लाख रुपए!, जानिए क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली। कोरोनाकाल में लोग नौकरी के लिए तरस रहे हैं। लेकिन इंटरनेट पर इन दिनों एक जॉब ऑफर काफी वायरल हो रहा है। जो किसी के लिए भी कमाल का ऑफर साबित हो सकता है। दरअसल, इस जॉब में पत्तागोभी और ब्रोक्ली तोड़ने के लिए इतने पैसे ऑफर किए जा रहे हैं कि आप सोच भी नहीं सकते। यूके की एक फार्मिंग कंपनी ने पूरे साल गोभी तोड़ने के लिए भारी-भरकम सैलरी ऑफर कर रही है।

gobhi 3

63 लाख रूपए का पैकेज

सब्जी को तोड़ने के लिए कंपनी सालाना 63 लाख रूपए का पैकेज ऑफर कर रही है। इतना ही नहीं, ओवरटाइम के पैसे अलग से दिए जाएंगे। बतादें कि ब्रिटेन की फार्मिंग कंपनी T H Clements & Son Ltd ने इस नौकरी से संबंधित एक ऑनलाइन विज्ञापन जारी किया है। विज्ञापन के अनुसार- सालभर खेत से गोभी और ब्रोक्ली तोड़ने की नौकरी है। इसमें सिलेक्ट हुए कर्माचारी को हर घंटे 30 पाउंड यानी 3 हजार रूपये से ज्यादा की दिहाड़ी दी जाएगी। ऐसे में अगर इसे सालाना जोड़े तो दिहाड़ी के रूप में 62 हजार 400 पाउंड होगा। भारतीय मुद्रा में 63 लाख 20 हजार रूपये से ज्यादा। कंपनी ने इस विज्ञापन को सालभर के लिए निकाला है।

T H Clements & Son Ltd

Field Operatives की तलाश

इस नौकरी के लिए दो विज्ञापन ऑनलाइन पब्लिश कराए गए हैं। एक विज्ञापन में कहा गया है कि कंपनी पत्तागोभी तोड़ने के लिए Field Operatives की तलाश में है। यह काम पीसवर्क है यानि जितनी गोभी और ब्रोक्ली तोड़ी जाएंगी उसके हिसाब से पैसे मिलेंगे। एक अनुमान के मुताबिक इस नौकरी में हर घंटे 3 हजार रूपये कमान की संभावना है। ये काम पूरे साल चलेगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password