इस फोन के पीछे छुपे हैं ईयरबड्स, जानें क्या है कीमत. रिपोर्ट के अनुसार

Nokia 5710 Xpress Audio: इस फोन के पीछे छुपे हैं ईयरबड्स, जानें क्या है कीमत

NOKIA NEW PHONE

Nokia 5710 Xpress Audio: मोबाइल फोन आज के समय में लोगो की आम जरूरत बन चुकी हैं। इसी बीच मोबाइल कंपनियों ने लोगों के जरूरत के अनुसार काफी मॉडल्स को लॉन्च किया। नोकिया ने भी अपने एक नए मॉडल को लॉन्च किया हैं.

रिपोर्ट के अनुसार यह Nokia 5710 Xpress Audio दुनिया का पहला फोन है जिसके पीछे  ईयरबड्स छिपने कि संभावना हैं. एसा कहा जा रहा है कि फोन में ईयरबड्स रखने के लिए एक अलग स्पेस  है। इस बार नोकिया अपने इस फोन के साथ मार्केट में पकड़ बनाना चाहता हैं. नोकिया  अपने नए फीचर का साथ लोंगो को काफी भा भी रहा हैं.

यह  दुनिया का पहला ऐसा फोन है, जिसके पीछे ईयरबड्स छिपे हैं क्योंकि Nokia 5710 Xpress Audio में ईयरबड्स रखने के लिए एक  स्पेस दिया गया हैं. नोकिया के अनुसार ईयरबड रखने की जगह पीछे स्लाइडिंग फीचर की नीचे छिपी हुई हैं. इसकी एक खासियत यह भी है की ये डिजाइन से ज्यादा फीचर्स पर फोकस करते हैं. नकिया टेलीकम्युनिकेशन  ने  1990  से  2000 दशक की शुरुआत तक  अग्रणी थें. 2008 में कंपनी ने 468 मिलियन से अधिक डिवाइस बेचकर मार्केट में अपनी एक जगह बनाली और आज कंपनी ने 5710 Xpress Audio नाम से  फोन लॉन्च किया है जिसमें TWS (ट्रू वायरलेस स्टीरियो) ईयरबड्स के लिए एक अलग स्पेस है. यह 2000 के दशक की शुरुआत से किसी भी अन्य बेसिक हैंडसेट जैसा दिखता है.

फोन के फीचर

इस फोन में आम फोन्स की तरह वॉल्यूम बटन मौजूद है जिससे म्यूजिक ट्रैक को स्विच भी किया जा सकता हैं. और तो और इस फोन में कीपैड ,लाउडस्पीकर, बिल्ट-इन स्टोरेज ,माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और डिजिटल कैमरा भी शामिल हैं. यह S30+ OS, 48MB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आता है.
Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password