Durg News: शादी में डांस को लेकर हुआ विवाद तो चाकुओं से गोदकर कर डाली हत्या, ये है पूरा मामला

दुर्ग। कोरोना काल में लंबे समय तक बंद रहे शादी समारोह कोरोना कहर के थमते ही शुरू हो गए थे। इन दिनों प्रदेश समेत पूरे देश में शहनाइयां सुनाई दे रही हैं। प्रदेश के दुर्ग जिले में एक शादी के दौरान विवाद हो गया। डांस को लेकर शुरू हुआ यह मामूली विवाद देखते ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गया। यहां आपसी झगड़े के बाद दूल्हे के चचेरे भाई की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। शादी का माहौल मातम में बदल गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर लिया है। साथ हीं संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

ये है पूरा मामला…
दरअसल छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में आने वाले ग्राम सिरसाखुर्द में शादी थी। यहां रहने वाले हेमचंद्र यादव के चचेरे भाई की शादी थी। यहां से बारात यादव पारा गांव में गई थी। बारात के गांव में पहुंचने के बाद वहां डांस का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान गुलाल फेंके जाने को लेकर दो लोगों के बीच विवाद हो गया।

हालांकि वहां तो विवाद शांत हो गया और शादी का कार्यक्रम जारी रहा। वहीं अगले दिन सुबह विदाई के समय कुछ लोग आए और हथियारों और लाठियों से हमला बोल दिया। देखते ही देखते यहां सड़क पर खून बहने लगा। इस झगड़े में हेमचंद्र यादव की मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि मामूली विवाद के बाद यह झगड़ा खूनी संघर्ष में बदला है। इस झगड़े में हेमचंद्र यादव नाम के युवक की मौत हो गई है।     हेमचंद्र दूल्हे का चचेरा भाई बताया जा रहा है। दोनों पक्षों के बीच शादी में डांस करते समय गुलाल फेंकने को लेकर हुआ था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password