Durg Murder Case : मां और दो बेटियों के जले हुए मिले शव, एक ही रस्सी से लटक रही थी पिता-पुत्र की लाश

छत्तीसगढ़। दुर्ग में एक ही परिवार के (Murder Case ) 5 लोगों के शव मिले हैं। पिता-पुत्र की लाश जहां एक ही रस्सी से लटक रही थी। वहीं मां और दो बेटियों के जले हुए शव घर से करीब 50 मीटर दूर पैरावट में जले हुए मिले है। पुलिस, FSL और उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

पिता-पुत्र का शव लटका था
आशंका जताई जा रही है कि महिला और दोनों बेटियों की हत्या के बाद पिता-पुत्र ने खुदकुशी की है। शनिवार को रामबृज के भाई ने उनके तीनों मोबाइल नंबर पर कॉल लगाया,लेकिन सभी स्विच ऑफ थे। इस पर उसने गांव में ही रामबृज के दोस्त लखन वर्मा को बताया और देखकर आने के लिए कहा। लखन दोपहर करीब 2.30 बजे घर पहुंचा तो पिता-पुत्र का शव लटका था।

मामले की छानबीन की जा रही
छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिले है। यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। इतना ही नहीं घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट भी मिला है। दुर्ग रेंज के आइजी विवेकानंद सिन्हा ने इसकी जानकारी दी। साथ ही कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।

 

जांच में जुटे

पाटन थाना क्षेत्र के एक गांव में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की लाश मिलने से पूरे जिले में हड़कंप मचा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर, एएसपी ग्रामीण प्रज्ञा मेश्राम सहित जिले के अन्य वरिष्ठ अधिकारी सहित थाना स्टॉफ पहुंचकर जांच में जुट गए हैं।

दुर्गा गायकवाड़ के होने की अंदेशा जताया जा रहा
प्राप्त जानकारी के अनुसार, ग्राम बठेना निवासी राम बृज गायकवाड़ पिता रंगु राम (55 वर्ष) व उनके पुत्र संजू गायकवाड़ एक ही रस्सी में झूलते मिले। वहीं पैरावट में तीन महिलाओं की लाश जली हालत में नहीं मिली है। आशंका है कि उनकी पत्नी जानकी बाई और दो बेटियां ज्योति गायकवाड़ एवं दुर्गा गायकवाड़ के होने की अंदेशा जताया जा रहा है।

आत्महत्या की शक्ल देने की कोशिश की गई
पैरावट में मिली लाश को तार से बांध गया है, वहीं मृतक राम ब्रिज और संजू के पैर भी जले हुए हैं। इससे अंदेशा जताया जा रहा है कि पहले पत्नी और बेटियों को जला दिया गया होगा उसके बाद पिता और बेटे को फांसी लगाकर आत्महत्या की शक्ल देने की कोशिश की गई है। घटना की सूचना मिलने के साथ ही जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर जांच के लिए पहुंच गए हैं।

पुलिस सुलझा नहीं पाई
बता दें कि दुर्ग जिले के रायपुर से सटे खुड़मुड़ा गांव में किसान परिवार के चार सदस्यों की हत्या का मामला अभी तक दुर्ग पुलिस सुलझा नहीं पाई है, और अब पाटन विधानसभा क्षेत्र के बठेना गांव से दूसरी बड़ी घटना सामने आ गई है. इन बड़ी घटनाओं ने पुलिस के काम को और दुर्भर कर दिया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password