DSP BS Ahirwar suicide : ​DSP ने फांसी लगा कर दी जान,पुलिस कर रही मामले की जांच

DSP BS Ahirwar suicide : ​DSP ने फांसी लगा कर दी जान,पुलिस कर रही मामले की जांच

 

 

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी में पदस्थ DSP बी.एस. अहिरवार ने आत्महत्या कर ली। उन्होनें अपने गृह ग्राम धार के रेबड़दा गांव में फांसी लगा ली। बताया जा रहा​ कि DSP बी. एस. अहिरवार DSP BS Ahirwar suicide लंबे समय से बीमार चल रहे थे,जिसके चलते कार्यस्थल पर नहीं जा रहे थे। अहिरवार रोज की तरह अपने कमरे में सोने के लिए गए थे,लेकिन सुबह जब उन्होंने दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों ने दरवाजा तोड़ा तो वे कमरे में फांसी के फंदे पर लटके मिले। फिलहाल उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया ये अब तक साफ नहीं हो पाया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

DSP

 

पुलिस मामले की जांच कर रही
डीएसपी के आत्महत्या की खबर लगते ही डही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। प्रथम दृष्टया डीएसपी के शव के पास किसी प्रकार का कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है, जिसके चलते आशंका जताई जा रही है कि कहीं तनाव के कारण तो उन्होंने इतना बड़ा कदम नहीं उठाया है। वहीं, सूचना के बाद धार से पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और एफएसएल टीम भी मौके पहुंची। डही थाना प्रभारी शिवराम जाट ने कहा कि डीएसपी बीएस अहिरवार भोपाल में पदस्थ थे। सोमवार शाम 4 बजे के बाद से वह घर से बाहर नहीं निकले थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आज हुआ पोस्टमॉर्टम
सोमवार को रात ज्यादा हो जाने की वजह से पोस्टमॉर्टम नहीं हो सका था। इसलिए पुलिस ने मंगलवार को सुबह पोस्टमार्टम करवाया है। सूचना मिलने पर परिजन भी डही पहुंच गए हैं। लोगों ने बताया कि वह अकेले ही घर में रह रहे थे। उनकी पत्नी और बेटे इंदौर में रहते हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password