डीएसबी के सिपाही का मिला शव, 2 दिन से लापता था सिपाही

ग्वालियर: दो दिन पहले लापता हुए डीएसबी के सिपाही जगदीश भदौरिया का शव शनिवार को गोला का मंदिर स्थित कटारे फार्म के मैदान में झाड़ियों के पास पड़ा मिला। शव के मिलने की खबर मिलते ही परिजन और सिपाही के बेटे वहां पहुंचे। शव को देखने के बाद परिजनों ने सिपाही की हत्या का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि जब सिपाही का शव पलटा गया तो उनके मुंह में से खून निकल रहा था।

बुधवार से थे गायब

जानकारी के मुताबिक सिपाही जगदीश बुधवार को सुबह घर से डूयूटी के लिए निकले थे। लेकिन शाम को घर नहीं लौटे, जब घर लौटने में देरी हुई तो परिजनों ने फोन लगाया लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया और उसके बाद उनका फोन बंद हो गया। जगदीश के मोबाइल फोन की आखिरी लोकेशन गदाईपुरा की मिली थी। घटनास्थल पर मृतक जगदीश के कपड़ों में व शव के आसपास उनका मोबाइल फोन व पर्स भी नहीं मिला।

परिजनों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

मृतक जगदीश वही कपड़े पहने हुए था, जिन्हें पहन कर बुधवार को वह घर से निकला था। जगदीश के पुत्र आनंद व अन्य परिजन ने जगदीश की तलाश में गोला का मंदिर पुलिस द्वारा लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। हालांकि इस मामले में पुलिस कहा कहना है कि जगदीश के शव पर किसी प्रकार के चोट आदि के निशान नहीं मिले हैं। मुंह से खून निकला है। फिलहाल शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है और हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password