‘ड्रग्स आंटी’ ने 200 से ज्यादा लड़कियों को बनाया कस्टमर, कई बड़े शहरों में बना रखी नशे के कारोबार की चेन

इंदौर: शहर में लड़कियों को नशे की लत लगाने वाली ड्रग्स वाली आंटी से पुलिस ने पूछताछ की जिसमें कई खुलासे सामने आए हैं। पुलिस का कहना है कि उसके पास 4 मोबाइल में जिसमें से 2 मोबाइल जब्त हुए हैं। महिला ने लाखों के गहने पहने हुए थे। शुक्रवार को पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया और 18 दिसंबर तक रिमांड पर सौंप दिया है।

पुलिस द्वारा जब्त किए गए मोबाइल पर एक मौसेज आया जिससे खुलासा हुआ की महिला ने 5 सालों से कई बड़े पब की मेंबरशिप ले रखी है। डांस-पार्टियों की शौकीन इस आंटी ने 200 से ज्यादा लड़कियों को एमडी ड्रग्स और कोकीन की लत लगाई है।

सिर्फ इंदौर ही नहीं दिल्ली, मुंबई, गोवा में भी फैला है नेटवर्क

महिला अपने पति और बेटे की मदद से इंदौर से दिल्ली, मुंबई, गोवा और कई दूसरे टूरिस्ट स्पॉट पर ड्रग्स का कारोबार कर चुकी है। वहीं सूत्रों की मानें तो इस ड्रग्स केस में कई हाईप्रोफाइल परिवार के बच्चे शामिल हैं, जो की आरोपियों के संपर्क में आए हैं। फिलहाल इस केस की मॉनिटरिंग खुद IG योगेश देशमुख करवा रहे हैं। महिला का बेटा यश भी फरार है। तो वहीं पुलिस जल्द ही महिला के 78 नंबर स्कीम के बंगले पर ले जाकर उसकी सर्चिंग करेगी।

अलग-अलग नाम से ID कार्ड, रियल एस्टेट कंपनी में है पार्टनरशिप

विजय नगर टीआई तहजीब काजी से मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने कई अलग-अलग नाम से आईडी कार्ड बनवा रखे हैं। जैसे सपना, काजल, प्रेरणा, प्रीति नाम से आईडी कार्ड बने हुए हैं। इन कार्ड्स से अलग-अलग शहरों में अलग-अलग नाम से पब एंड बार क्लब की मेंबरशिप ले रखी है। टीआई ने बताया की महिला देर रात तक पब में मौजूद रहती थी और नई-नई लड़कियों को अपना शिकार बनाती थी।

इसके अलावा महिला ने इंदौर के ऑर्बिट मॉल में एक रियल एस्टेट कंपनी में भी अपनी पार्टनर शिप ले रखी है। उसी की आड़ में पब व बार में जाक लड़कियों से दोस्ती करती थी और उन्हें मुंबई-दिल्ली के विदेशी ड्रग्स तस्करों से खरीदकर लाई गई एमडी ड्रग्स की सप्लाय करती है।

पुणे में रहता है पति, इंदौर में करती है कारोबार

आरोपी महिला मूल रूप से पुणे की रहने वाली है, महिला के परिवार में पति दीपक जैन और बेटा यश जैन है। पांच साल पहले बेटे के साथ इंदौर आई थी। पति दीपक पुणे में ही रहता है। इंदौर आकर पहले प्रॉपर्टी का कारोबार किया। करोड़ों रुपए कमाकर स्कीम 78 में बंगला लिया। सागर जैन के साथ सेक्स रैकेट में शामिल लड़कियों को ड्रग्स उपलब्ध कराने के लिए उनसे जुड़ गई।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password