Drug Wali Aunty Indore : गोल्डन क्वीन के नाम से फेमस है ड्रग्स वाली आंटी,इनको बनाती थी अपना निशाना

Drug Wali Aunty Indore : गोल्डन क्वीन के नाम से फेमस है ड्रग्स वाली आंटी,इनको बनाती थी अपना निशाना

इंदौर। हाईप्रोफाइल लाइफ स्टाइल और युवाओं को नशे की लत लगाने वाली प्रीति आंटी Drug Wali Aunty Indore  उर्फ काजल जैन की पुलिस रिमांड खत्म हो रही है।

पुलिस प्रीति आंटी और उसके साथियों के साथ बारिकी से पूछताछ कर रही है और पूछताछ में आए दिन नए खुलासे हो रहे है। पुलिस ने कोर्ट में डिमांड बढ़ाने की मांग की है।पुलिस इस मामले में काफी करीब तक पहुंच चुकी है। प्रीति आंटी का नंबर ग्रुपों में गोल्डन क्वीन के नाम से सेव है।इसके साथ ही खुलासा हुआ है कि ड्रग की दुनिया में प्रीति का नाम गोल्डन क्वीन है।

नशे का धंधा शुरू कर दिया
प्रीति को लेविश लाइफ जीने का शौक था जिसे आप फोटो में साफ देख सकते हैं। प्रीति जैन की कुछी से निकलने के बाद मनावर और मंदसौर के बड़े सटोरियों के संपर्क में आए। सटोरियों को अय्याशी करता देख उसके दिमाग में भी तमन्ना जाग गई और जब वो सीधे रास्ते से पैसे नहीं कमा पाई तो उसने नशे का धंधा शुरू कर दिया।

बेटे पर 20 हजार रुपए का इनाम भी घोषित
ड्रग्स वाली आंटी को पकड़ने के बाद अब पुलिस उसके फरार बेटे यश को पकड़ने की तैयारी में है। पुलिस यश के करीब भी पहुंच गई है। पुलिस को शक है कि यश आसपास के किसी गांव में छिपा हुआ है। मुखबिर से मिली सूचना के मुताबिक उसकी लोकेशन बेटमा मिली थी पुलिस ने उसके बेटे पर 20 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password