Dream Job : सिर्फ बेड पर लेटने वाली नौकरी! कंपनी देगी 25 लाख, घर पर आएंगे गद्दे!

dream job

नई दिल्ली। आप जरा सोचिए अगर  Dream Job आपको कोई ऐसी नौकरी मिल जाए जिसमें आपको केवल बिस्तर पर लेटने के लिए कंपनी आपको लाखों रुपए दे तो आपको कैसा लगेगा। आपको सुनने में जरूर थोड़ा अजीब लग रहा होगा। पर ये सहीं है। जी हां दरअसल ब्रिटेन (Britain) की एक कंपनी है जिसके द्वारा दी जा रही नौकरी में आपको केवल बिस्तर पर पड़े रह कर केवल टीवी देखना और सोना है।

क्राफ्टेड बेड्स दे रही है मौका
दरअसल The Sun की रिपोर्ट के अनुसार लग्ज़री बेड बनाने वाली एक ब्रिटिश कंपनी क्राफ्टेड बेड्स (Crafted Beds) अपने गद्दों की टेस्टिंग के लिए मैट्रेस टेस्टर की वेकेंसी निकाल रही है। जिसमें आपको केवल बिस्तर पर ही 6 से 7 घंटे बिताने होंगे।

मिलेगा 25 लाख रुपये का सालाना वेतन
कंपनी द्वारा जो सैलरी तय की गई है उसके मुताबिक इस पोस्ट पर नौकरी करने वाले को 24,000 पाउंड्स यानि भारतीय मुद्रा में करीब 25 लाख रुपये प्रतिवर्ष का वेतन दिया जाएगा। मैट्रेस टेस्टर को हर हफ्ते क्वालिटी मैट्रेस टेस्ट करना होगा। जिसके बाद टेस्टर को कंपनी को कंपनी की क्वालिटी के बारे में बताना होगा। इसके आधार पर आगे इसमें सुधार कार्य किया जाएगा।

हफ्ते में कम से साढ़े 37 घंटे लेटना होगा बेड पर
कंपनी ने इसके लिए विज्ञापन जारी कर आवेदन मांगे हैं। कंपनी की शर्तानुसार टेस्टर को सप्ताह के 37.5 घंटे गद्दे पर लेटकर बिताने होंगे। दिन का औसत निकाला जाए तो करीब 6 घंटे प्रतिदिन बिस्तर पर लेटकर टीवी देखना होगी।

नौकरी के लिए ये शर्तें रहेंगी जरूरी
कंपनी क्राफ्टेड बेड्स के मार्केटिंग मैनेजर के अनुसार इसमें इस नौकरी करने के लिए सबसे आवेदक को बिटेन का नागरिक होना चाहिए। साथ ही इसमें आवेदक को दफ्तर न आकर घर पर से ही काम किया जा सकता है। जिसमें को इसके लिए दफ्तर आने की कोई ज़रूरत नहीं है, गद्दे उनके घर पर ही पहुंचा दिए जाएंगे। इतना ही नहीं उसे अकेले ही मैट्रेस टेस्टिंग करनी होगी।मैट्रेस का रिव्यू भी हर सप्ताह देना होगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password